Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » दिल्ली से शुरू हो कर दिल्ली में ही खत्म होगी प्रो कुश्ती लीग

दिल्ली से शुरू हो कर दिल्ली में ही खत्म होगी प्रो कुश्ती लीग

नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। प्रो कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के पहले संस्करण की शुरुआत नई दिल्ली में होगीऔर इसका समापन राष्ट्रीय राजधानी में ही होगा।

छह शहरों की फ्रेंचाइजी आधारित लीग की शुरुआत केडी जाधव स्टेडियम में 10 दिसम्बर को होगी। अगले दो दिनों तक राजधानी में ही दिल्ली वीर्स टीम के घर में पहलवानों का घमासान चलेगा।

इसके बाद यह लीग अगले तीन दिनों के लिए लुधियाना का रुख करेगी, जहां सीडीआर पंजाब रायल्स टीम का घर है। यहां 13 से 15 दिसम्बर तक लीग के मुकाबले होंगे।

लीग लुधियाना से एक बार फिर राष्ट्रीय राजधानी का रुख करेगी और गुडगांव के हयात रीजेंसी होटल में हरियाणा हैमर्स टीम की मेजबानी में 16 से 18 दिसम्बर तक मुकाबले होंगे।

इसके बाद लीग नोएडा का रुख करेगी, जहां उत्तर प्रदेश वारियर्स टीम गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के एकलव्य स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में 19 से 20 दिसम्बर तक सभी टीमों की मेजबानी करेगी।

नोएडा के बाद लीग के मुकाबले बेंगलुरू के कोरमंगल स्टेडियम में होंगे। यह बेंगलुरू योद्धा टीम का घर है। यहां लीग के मैच 23 और 24 दिसम्बर को होंगे।

इसके बाद लीग फिर दिल्ला का रुख करेगी। यहां नाकआउट मैच होंगे। सेमीफाइनल और फाइनल भी यहीं होंगे। सेमीफाइनल 25 व 26 दिसम्बर तथा फाइनल 27 दिसम्बर होगा।

लीग के मैचों का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स, सोनी मैक्स और सोनी पाल पर होगा। मैच सात से नौ बजे रात तक खेले जाएंगे।

दिल्ली से शुरू हो कर दिल्ली में ही खत्म होगी प्रो कुश्ती लीग Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। प्रो कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के पहले संस्करण की शुरुआत नई दिल्ली में होगीऔर इसका समापन राष्ट्रीय राजधानी में ही होगा।छह शहरों की नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। प्रो कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के पहले संस्करण की शुरुआत नई दिल्ली में होगीऔर इसका समापन राष्ट्रीय राजधानी में ही होगा।छह शहरों की Rating:
scroll to top