Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » देश में खास तरह की असंवेदनशीला : काजोल

देश में खास तरह की असंवेदनशीला : काजोल

जयपुर, 23 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता करण जौहर के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी असहिष्णुता पर बयान दे डाला है। काजोल ने कहा है कि देश में असंवेदनशीलता है और लोग कुछ खास मुद्दों पर अतिसंवेदन हो जा रहे हैं।

काजोल ने शनिवार को जयपुर में आयोजित साहित्य महोत्सव के दौरान संवाददाताओं से कहा, “मुझे लगता है कि देश में कुछ चीजों को लेकर असंवेदनशीलता है। लोग कई विषयों पर अनावश्यक रूप से अतिसंवेदनशील हो गए हैं।”

काजोल ने कहा, “शब्द मापे जा रहे हैं। हमें यह देखने की जरूरत है कि हम किस संबंध में क्या बोल रहे हैं। एक सार्वजनिक व्यक्तित्व के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि हम अच्छा बोलें।”

गौरतलब है कि शुक्रवार को फिल्मकार करण ने कहा था कि भारत कठिन देश है, यहां अपने विचार व्यक्त करने के साथ ही एक कानूनी तलवार हमारी गर्दन पर लटकी रहती है।

इससे पहले साल 2015 में फिल्म उद्योग से शाहरुख खान, आमिर खान और अनुपम खेर असहिष्णुता की इस बहस में कूदे थे, वहीं इस साल करण और काजोल ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

देश में खास तरह की असंवेदनशीला : काजोल Reviewed by on . जयपुर, 23 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता करण जौहर के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी असहिष्णुता पर बयान दे डाला है। काजोल ने कहा है कि देश में असंवेदनशीलत जयपुर, 23 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता करण जौहर के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी असहिष्णुता पर बयान दे डाला है। काजोल ने कहा है कि देश में असंवेदनशीलत Rating:
scroll to top