Monday , 29 April 2024

Home » खेल » दो दिवसीय डिकैथलॉन स्पोर्ट्स फेस्टिवल का शुभारंभ

दो दिवसीय डिकैथलॉन स्पोर्ट्स फेस्टिवल का शुभारंभ

नई दिल्ली, 15 सितंबर (आईएएनएस)। द्वारका स्थित पिनेकल मॉल में शनिवार को दो दिवसीय डिकैथलॉन स्पोर्ट्स महोत्सव का रंगारंग शुभारंभ हुआ। स्पोर्ट्स फेस्टिवल के पहले दिन महिलाओं और बच्चों के लिए तीन और सात किलोमीटर की साईकिल रैली का आयोजन किया गया जिसमें भाग लेने वालों की संख्या सैकडों में थी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में ‘सेव द चिल्ड्रन’ एनजीओ की प्रज्ञा, अश्विनी राठौर, रोहन अहमद, कपिल श्रोतिया, आईएम स्पोर्टस की डायरेक्टर रुचि सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

रैली में पहले 100 बच्चों को डिकैथलॉन द्वारा उपहार में रविवार को साईकिल दी जाएगी, वहीं आठ स्कूलों के विद्यार्थी सात प्रकार की खेल प्रतियोगितायों में शिरकत करेंगे।

डिकैथलॉन के स्टोर मैनेजर अश्विनी राठौर ने बताया कि सुबह छह बजे से आयोजित साइक्लोराइड के जरिए इंटरनेशनल एनजीओ ‘सेव द चिल्ड्रन’ ने विश्व में बच्चों को बचाने एवं उनके अधिकारों की रक्षा का संदेश दिया है। गौरतलब है कि बच्चों के अधिकारों को लेकर सजग ‘सेव द चिल्ड्रन’ एनजीओ विश्व के 120 देशों और भारत के 19 राज्यों में कार्य कर रहा है।

एनजीओ की प्रज्ञा ने बताया कि दो दिवसीय स्पोर्ट्स महोत्सव के तहत 16 सितंबर को सुबह छह से आठ बजे तक योगा की लाइव वर्कशॉप का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा दोनों दिन कुछ कॉमन आयोजन भी होंगे।

दो दिवसीय डिकैथलॉन स्पोर्ट्स फेस्टिवल का शुभारंभ Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 सितंबर (आईएएनएस)। द्वारका स्थित पिनेकल मॉल में शनिवार को दो दिवसीय डिकैथलॉन स्पोर्ट्स महोत्सव का रंगारंग शुभारंभ हुआ। स्पोर्ट्स फेस्टिवल के पहले द नई दिल्ली, 15 सितंबर (आईएएनएस)। द्वारका स्थित पिनेकल मॉल में शनिवार को दो दिवसीय डिकैथलॉन स्पोर्ट्स महोत्सव का रंगारंग शुभारंभ हुआ। स्पोर्ट्स फेस्टिवल के पहले द Rating:
scroll to top