Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » धोनी के बचाव में उतरे कप्तान कोहली

धोनी के बचाव में उतरे कप्तान कोहली

लंदन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के कारण विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।

ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने धोनी के बचाव में उतरते हुए कहा कि लोगों का इस तरह सीधे परिणाम तक पहुंच जाना निराशाजनक है।

धोनी ने लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के लिए 37 रन बनाए। भारतीय टीम इस मैच में इंग्लैंड की ओर से दिए गए 323 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 236 रनों पर ही ढेर हो गई। मैच में भारतीय बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। धोनी भी रन गति को अपेक्षानुरूप नहीं बढ़ा सके थे।

इस मैच में इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 86 रनों से जीत हासिल कर सीरीज का स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया है। ऐसे में लीड्स मैदान पर 17 जुलाई को खेले जाने वाला मैच निर्णायक होगा।

कोहली ने कहा कि धोनी को मिलने वाली आलोचनाओं से कोई भी प्रभावित नहीं है। धोनी का साथ देते हुए कोहली ने कहा, “जब-जब धोनी अपनी क्षमता से कम प्रदर्शन करेंगे, ऐसी बातें तब-तब होती रहेंगी। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग सीधे परिणाम तक पहुंच जाते हैं।”

उन्होंने कहा, “धोनी जब अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तब लोग उन्हें बेहतरीन खिलाड़ी बोलते हैं, लेकिन जब वह अच्छा नहीं खेल पाते तो लोग आलोचनाएं करते हैं। क्रिकेट में हम सभी के लिए कोई न कोई दिन खराब होता है। यह दिन हर किसी के लिए खराब था, केवल उनके लिए ही नहीं। हम इस हार के लिए केवल बल्लेबाजी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते।”

धोनी के बचाव में उतरे कप्तान कोहली Reviewed by on . लंदन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के कारण विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।ऐसे मे लंदन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के कारण विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।ऐसे मे Rating:
scroll to top