Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में 1 की मौत, 4 घायल (लीड-2)

नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में 1 की मौत, 4 घायल (लीड-2)

जम्मू, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार को नियंत्रण रेखा के निकट पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में एक नागरिक की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हुए हैं।

राज्य की शीतकालीन राजधानी जम्मू में एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “पाकिस्तान सेना की ओर से एलओसी पर स्थित पुंछ जिले में की गई अंधाधुंध गोलाबारी में एक नागरिक की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हुए हैं।”

मरने वाले युवक की पहचान अब्दुल हामिद (24) के रूप में हुई है।

अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालांकि, रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने भारतीय नागरिक के मारे जाने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी सेना पुंछ जिले में संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए 120 एमएम वाले मोर्टार का प्रयोग कर रही है।

रपटों के मुताबिक, क्षेत्र में भारत एवं पाकिस्तान की सेना के बीच भारी गोलाबारी एवं गोलीबारी निरंतर जारी है।

पाकिस्तान ने रविवार रात 82 एमएम वाले मोर्टार, आरपीजी और स्वचालित हथियारों का प्रयोग करते हुए भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था।

कर्नल मेहता ने कहा, “पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी और गोलीबारी रविवार रात 11 बजे शुरू हुई थी।”

उन्होंने बताया, “हमारे सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी गोलाबारी का माकूल जवाब दिया। सोमवार सुबह तक दोनों तरफ से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी रही।”

नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में 1 की मौत, 4 घायल (लीड-2) Reviewed by on . जम्मू, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार को नियंत्रण रेखा के निकट पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में एक नागरिक की मौत हो गई, जबकि जम्मू, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार को नियंत्रण रेखा के निकट पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में एक नागरिक की मौत हो गई, जबकि Rating:
scroll to top