Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » नीतीश और लालू भरोसे के लायक नहीं : नंदा

नीतीश और लालू भरोसे के लायक नहीं : नंदा

पटना, 8 सितंबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के बिहार प्रभारी और सांसद किरणमय नंदा ने यहां मंगलवार को कहा कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद भरोसे के लायक नहीं हैं। अभी साथ हैं, चुनाव के बाद कहां पहुंच जाएं, कोई नहीं जानता।

नंदा यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सपा ऐसे किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं होगी, जिसमें कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शामिल होगी।

उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में एक तरफ सांप्रदायिक शक्तियों का गठबंधन है तो दूसरी तरफ अवसरवादियों का। यही कारण है कि उनकी पार्टी ने बिहार की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के शब्द दोहराते हुए नंदा ने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही भाजपा देश में ताकतवर बनी है और आज केंद्र में सरकार चला रही है।

उन्होंने कहा कि ‘जनता परिवार’ की अवधारणा में कांग्रेस के लिए कोई जगह नहीं थी, लेकिन सत्ता के लिए लालू और नीतीश ने महागठबंधन में कांग्रेस को शामिल कर लिया और सपा को बाहर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि सपा उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ है, मगर बिहार में इस पार्टी का कहीं एक वार्ड पार्षद तक नहीं है। यह पार्टी पड़ोसी राज्य में अपने वजूद के लिए संघर्ष कर रही है।

नीतीश और लालू भरोसे के लायक नहीं : नंदा Reviewed by on . पटना, 8 सितंबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के बिहार प्रभारी और सांसद किरणमय नंदा ने यहां मंगलवार को कहा कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद भरोसे के लायक नहीं है पटना, 8 सितंबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के बिहार प्रभारी और सांसद किरणमय नंदा ने यहां मंगलवार को कहा कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद भरोसे के लायक नहीं है Rating:
scroll to top