Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » नीतीश गए दिल्ली, सीट बंटवारे पर लग सकती है अंतिम मुहर

नीतीश गए दिल्ली, सीट बंटवारे पर लग सकती है अंतिम मुहर

पटना, 17 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। नीतीश की इस दिल्ली यात्रा के दौरान लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सीट बंटवारे को अंतिम रूप दिए जाने की संभावना है।

नीतीश सोमवार को दोपहर के बाद पटना से दिल्ली रवाना हो गए। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, मुख्यमंत्री अगले कुछ दिनों तक दिल्ली में रह सकते हैं।

इधर, नीतीश की यात्रा को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। जद (यू) सूत्रों के मुताबिक, नीतीश इस यात्रा के दौरान अपने स्वास्थ्य संबंधी जांच कराएंगे तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को भी अंतिम रूप देंगे।

रविवार को पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया था कि सीट बंटवारे को लेकर कहीं कोई मतभेद नहीं हैं। सम्मानजनक रूप से जद (यू) को सीटें मिल रही हैं।

इसके पूर्व जद (यू) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी कहा था कि सितंबर के अंत तक लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटावारे को लेकर स्थिति सपष्ट हो जाएगी।

इधर, चुनाव के रणनीतिकार प्रशांत कुमार के जद (यू) में शामिल हो जाने के बाद पार्टी के नेता उत्साहित हैं। समझा जाता है कि सीट बंटवारे से लेकर चुनाव लड़ने तक की रणनीति बनाने में प्रशांत मुख्य भूमिका निभाएंगे।

नीतीश गए दिल्ली, सीट बंटवारे पर लग सकती है अंतिम मुहर Reviewed by on . पटना, 17 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। नीतीश की इस दिल्ली यात्रा के दौरान लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में राष्ट्रीय पटना, 17 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। नीतीश की इस दिल्ली यात्रा के दौरान लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में राष्ट्रीय Rating:
scroll to top