Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पंजाबी पॉप के बादशाहों ने जीता प्रशंसकों का दिल

पंजाबी पॉप के बादशाहों ने जीता प्रशंसकों का दिल

गुड़गांव, 14 मार्च (आईएएनएस)। दलजीत दोसांझ, रफ्तार, गुरु रंधावा, सुख ई, इंदीप बक्शी और फाजिलपुरिया ने यहां धूम-धड़ाके से भरपूर पंजाबी संगीत की शाम ‘रेड लाइव स्वैग फेस्ट 2016’ में अपने लोकप्रिय गीतों की प्रस्तुति देकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

यहां शनिवार को एंबियेंस आइलैंड में आयोजित शाम में पंजाबी संगीत की बढ़ती लोकप्रियता का जश्न मनाया गया। उत्सव की मेजबानी एफएम नेटवर्क ‘93.5 रेड एफएम’ के ‘रेड लाइव’ ने की थी।

दलजीत दोसांझ ने अपना लोकप्रिय गीत ‘कि बनूं दुनियां दा’ और ‘प्रॉपर पटोला’ गाया।

उन्होंने कहा, “यहां के लोगों के प्यार और उत्साह का कोई जवाब नहीं है। मुझे लाइव प्रस्तुति देना पसंद है, क्योंकि इससे मुझे उन दर्शकों से जुड़ने का मौका मिलता है, जिन्होंने मुझे वह बनाया है जो आज मैं हूं।”

रफ्तार हमेशा से दिल्ली-एनसीआर में कार्यक्रम पेश करने को ‘खास’ मानते रहे हैं।

रफ्तार ने कहा, “यहीं से मैने अपनी संगीत यात्रा शुरू की थी। यह मुझे याद दिलाता है कि मैं क्या था, कितनी दूर पहुंच चुका हूं तथा मुझे कितनी दूर और जाना है।”

सुख ई मानते हैं कि दिल्ली एनसीआर के प्रशंसकों में ‘अद्भुत स्टाइल’ है।

उन्होंने कहा, “यहां के प्रशंसकों की ऊर्जा अद्भुत है। प्रशंसकों को अपने साथ गाते और मेरे गीतों का मजा उठाते देखना बेहद गौरवशाली लम्हा है।”

बारिश के बावजूद प्रशंसकों के उत्साह ने आयोजकों का दिल जीत लिया।

एफएम नेटवर्क 93.5 रेड एफएम की सीओओ निशा नारायणन ने कहा, “अचानक आई बारिश से भी प्रशंसकों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई।”

पंजाबी पॉप के बादशाहों ने जीता प्रशंसकों का दिल Reviewed by on . गुड़गांव, 14 मार्च (आईएएनएस)। दलजीत दोसांझ, रफ्तार, गुरु रंधावा, सुख ई, इंदीप बक्शी और फाजिलपुरिया ने यहां धूम-धड़ाके से भरपूर पंजाबी संगीत की शाम 'रेड लाइव स्व गुड़गांव, 14 मार्च (आईएएनएस)। दलजीत दोसांझ, रफ्तार, गुरु रंधावा, सुख ई, इंदीप बक्शी और फाजिलपुरिया ने यहां धूम-धड़ाके से भरपूर पंजाबी संगीत की शाम 'रेड लाइव स्व Rating:
scroll to top