Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पटना में पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में कांस्टेबल शहीद

पटना में पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में कांस्टेबल शहीद

पटना, 3 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की शाम पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) शहीद हो गया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पटना के रामकृष्ण नगर और कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बाईपास इलाके में एक स्कूल के समीप अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ है। इस सूचना के बाद पुलिस की एक टीम छापेमारी करने पहुंच गई। इसी क्रम में पुलिस टीम पर अपराधियों ने अचानक हमला बोल दिया। इस हमले में एक जवान को गोली लग गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद अपराधी फरार हो गए। घायल अवस्था में जवान को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इसकी पुष्टि पुलिस महानिरीक्षक एऩ एच़ खान ने की है।

इधर, पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने कहा कि अपराधियों ने पुलिस टीम पर पीछे से हमला किया, जिसका पुलिस जवानों ने भी जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

पटना में पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में कांस्टेबल शहीद Reviewed by on . पटना, 3 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की शाम पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) शहीद हो गया। मुठभेड़ के बा पटना, 3 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की शाम पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) शहीद हो गया। मुठभेड़ के बा Rating:
scroll to top