Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पठानकोट हमला : कांग्रेस के बयानों पर बरसी सरकार

पठानकोट हमला : कांग्रेस के बयानों पर बरसी सरकार

नई दिल्ली, 5 जनवरी (आईएएनएस)। पठानकोट आतंकवादी हमले पर विपक्षी कांग्रेस पार्टी के बयान सरकार को नागवार गुजरे हैं। सरकार ने कहा है कि मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय सुरक्षा के संवेदनशील मुद्दे पर गैरजिम्मेदार हो गया है।

कांग्रेस ने मंगलवार को पठानकोट हमले की पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा है कि पाकिस्तान ने उनसे वे कौन से वादे किए थे, जिनकी वजह से दोनों देशों के बीच समग्र बातचीत शुरू करने का निर्णय ले लिया गया।

केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “एक ऐसे समय में जब पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ एक स्वर में बोल रहा है, कांग्रेस लोगों को अपने गैरजिम्मेदाराना और निंदनीय बयानों से गुमराह कर रही है।”

उन्होंने कहा, “इससे देश के प्रति कांग्रेस के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार का पता चलता है। कांग्रेस हमारे बहादुर सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान पर सवाल उठा रही है।”

नकवी ने कांग्रेस से आग्रह किया कि वह राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता से देश के सुरक्षा मुद्दों को अलग रखे।

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी की शरीफ से वार्ता पर विपक्षी पार्टी के सभी सवालों के जवाब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज संसद में दे चुकी हैं।

पठानकोट हमला : कांग्रेस के बयानों पर बरसी सरकार Reviewed by on . नई दिल्ली, 5 जनवरी (आईएएनएस)। पठानकोट आतंकवादी हमले पर विपक्षी कांग्रेस पार्टी के बयान सरकार को नागवार गुजरे हैं। सरकार ने कहा है कि मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय नई दिल्ली, 5 जनवरी (आईएएनएस)। पठानकोट आतंकवादी हमले पर विपक्षी कांग्रेस पार्टी के बयान सरकार को नागवार गुजरे हैं। सरकार ने कहा है कि मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय Rating:
scroll to top