Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पठानकोट हमला : 27 मार्च को भारत आएगा पाकिस्तानी जांच दल

पठानकोट हमला : 27 मार्च को भारत आएगा पाकिस्तानी जांच दल

पोखरा (नेपाल), 17 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब के पठानकोट में वायुसेना अड्डे पर हुए आतंकवादी हमले की जांच के लिए पाकिस्तान का एक संयुक्त जांच दल (जेआईटी) 27 मार्च को भारत आएगा।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज के साथ यहां गुरुवार को एक बैठक के बाद यह जानकारी दी।

सुषमा स्वराज ने कहा कि 28 मार्च से जांच शुरू होगी।

उन्होंने यह भी कहा कि अजीज ने प्रधानमंत्री मोदी को 9-10 नवंबर को इस्लामाबाद में होने वाले दक्षेस शिखर सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पाकिस्तान आने का आमंत्रण दिया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

अजीज ने उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री मोदी तथा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ वाशिंगटन में परमाणु सुरक्षा सम्मेलन से इतर 31 मार्च को मुलाकात करेंगे।

अजीज ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि दोनों देशों के प्रधानमंत्री 31 मार्च को मुलाकात करेंगे।” उन्होंने कहा कि वे इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि उस दौरान दोनों नेताओं के बीच पहले से तय मुद्दों पर वार्ता होगी या नहीं।

पठानकोट हमला : 27 मार्च को भारत आएगा पाकिस्तानी जांच दल Reviewed by on . पोखरा (नेपाल), 17 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब के पठानकोट में वायुसेना अड्डे पर हुए आतंकवादी हमले की जांच के लिए पाकिस्तान का एक संयुक्त जांच दल (जेआईटी) 27 मार्च को पोखरा (नेपाल), 17 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब के पठानकोट में वायुसेना अड्डे पर हुए आतंकवादी हमले की जांच के लिए पाकिस्तान का एक संयुक्त जांच दल (जेआईटी) 27 मार्च को Rating:
scroll to top