Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » पतंजलि ने अमेजन, फ्लिपकार्ट संग साझेदारी की घोषणा की

पतंजलि ने अमेजन, फ्लिपकार्ट संग साझेदारी की घोषणा की

नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। बाबा रामदेव ने एफएमसीजी कंपनी पतंजलि को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को ‘हरिद्वार टू हर द्वार’ (हरिद्वार से हर दरवाजे के लिए ऑनलाइन) टैगलाइन के साथ इसके ई-कॉमर्स मंच की शुरुआत की।

कंपनी ने अग्रणी ई-रीटेलर्स और कंपनियों के साथ अपने उत्पादों की अधिकृत बिक्री के लिए साझेदारी की है, जिसमें पेटीएम मॉल, बिगबैकेट, फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया, ग्रोफर्स, नेटमेड्स, 1एमजी और शॉपक्ल्यूस शामिल हैं।

‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट पतंजलि आयुर्वेद डॉट नेट’ नामक ई-कॉमर्स मंच के लॉन्च के मौके पर रामदेव ने कहा कि ऑनलाइन बिक्री ने अच्छा लाभ कमाया है, जिसके तहत दिसंबर में कंपनी की बिक्री 10 करोड़ रुपये के पार हो गई थी।

पतंजलि ने अमेजन, फ्लिपकार्ट संग साझेदारी की घोषणा की Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। बाबा रामदेव ने एफएमसीजी कंपनी पतंजलि को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को 'हरिद्वार टू हर द्वार' (हरिद्वार से हर दरवाजे के लिए ऑनलाइन) टै नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। बाबा रामदेव ने एफएमसीजी कंपनी पतंजलि को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को 'हरिद्वार टू हर द्वार' (हरिद्वार से हर दरवाजे के लिए ऑनलाइन) टै Rating:
scroll to top