Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पश्चिमी देशों में बाल फिल्मों को मिलता है सम्मान : नागेश कुकुनूर

पश्चिमी देशों में बाल फिल्मों को मिलता है सम्मान : नागेश कुकुनूर

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता नागेश कुकुनूर का कहना है कि भारत में बाल फिल्मों को बुद्धिमता के नजरिए से देखे जाने की जरूरत है।

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता नागेश कुकुनूर का कहना है कि भारत में बाल फिल्मों को बुद्धिमता के नजरिए से देखे जाने की जरूरत है।

नागेश की इस शुक्रवार को बाल फिल्म ‘धनक’ रिलीज हुई है। हालांकि इससे पहले वह अपनी यादगार बाल फिल्म ‘रॉकफोर्ड’ बना चुके हैं।

नागेश ने आईएएनएस को बताया, “भारत में जब हम बाल फिल्म बनाते हैं तो हम यह कहकर उसे गिरा देते हैं कि इसे केवल बच्चे ही देख सकते हैं। वहीं पश्चिमी देशों में वयस्क भी बाल फिल्मों का आनंद लेते हैं।”

उन्होंने कहा, “वे इसे जिस तरह से देखते हैं वह तारीफ के काबिल है। आपको इन्हें बुद्धिमता के दृष्टिकोण के साथ देखना चाहिए। पश्चिम में बाल फिल्मों के साथ सम्मानपूर्ण व्यवहार किया जाता है।”

नागेश से जब पूछा गया कि बहुप्रतीक्षित फिल्म जैसे ‘उड़ता पंजाब’ के साथ रिलीज होने पर निर्देशक को क्या कठिनाई होती है, तो कहा कि उन्हें मालूम है कि उनकी फिल्म शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म को टक्कर नहीं दे सकती।

उन्होंने कहा, “हमारी कोशिश दर्शकों के एक अलग समूह तक पहुंचने की है और हम वहां तक पहुंच जाएंगे। ”

पश्चिमी देशों में बाल फिल्मों को मिलता है सम्मान : नागेश कुकुनूर Reviewed by on . मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता नागेश कुकुनूर का कहना है कि भारत में बाल फिल्मों को बुद्धिमता के नजरिए से देखे जाने की जरूरत है। मुंबई, 17 जून (आईएएनएस) मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता नागेश कुकुनूर का कहना है कि भारत में बाल फिल्मों को बुद्धिमता के नजरिए से देखे जाने की जरूरत है। मुंबई, 17 जून (आईएएनएस) Rating:
scroll to top