Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पाकिस्तान, अफगानिस्तान आरोप-प्रत्यारोप बंद करेंगे

पाकिस्तान, अफगानिस्तान आरोप-प्रत्यारोप बंद करेंगे

इस्लामाबाद, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान और अफगानिस्तान हमलों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप बंद करेंगे और आपसी विश्वास बहाली के लिए काम करेंगे।

इस्लामाबाद, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान और अफगानिस्तान हमलों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप बंद करेंगे और आपसी विश्वास बहाली के लिए काम करेंगे।

डॉन ऑनलाइन की रपट के अनुसार, विदेश मंत्रालय के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा, “हम एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप बंद करने और एक सकारात्मक वातावरण तैयार करने पर सहमत हो गए हैं।”

अजीज दो दिवसीय क्षेत्रीय आर्थिक सम्मेलन के लिए शुक्रवार को काबुल पहुंचे थे।

अजीज ने शनिवार को कहा, “हम इस तरह की स्थिति से बचने के लिए दोनों देशों के बीच विश्वास कायम करने के लिए काम करेंगे।”

अफगानिस्तान और पाकिस्तान एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं कि दोनों अपनी-अपनी धरती पर सक्रिय तालिबान लड़ाकों और अन्य इस्लामी आतंकवादियों को रोकने के लिए कुछ खास नहीं कर रहे हैं।

अफगानिस्तान कहता है कि पाकिस्तान के एक खुफिया अधिकारी ने अफगानी संसद पर जून में हमला करने में मदद की थी।

अफगानी अधिकारियों ने अफगान तालिबान को मदद करने का भी पाकिस्तान पर आरोप लगाया है।

पाकिस्तान, अफगानिस्तान आरोप-प्रत्यारोप बंद करेंगे Reviewed by on . इस्लामाबाद, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान और अफगानिस्तान हमलों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप बंद करेंगे और आपसी विश्वास बहाली के लिए काम करेंगे।इस्लामाबाद, 6 सितम्बर इस्लामाबाद, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान और अफगानिस्तान हमलों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप बंद करेंगे और आपसी विश्वास बहाली के लिए काम करेंगे।इस्लामाबाद, 6 सितम्बर Rating:
scroll to top