Wednesday , 8 May 2024

Home » खेल » पाकिस्तान के गेंदबाज विश्व में सर्वश्रेष्ठ : सरफराज

पाकिस्तान के गेंदबाज विश्व में सर्वश्रेष्ठ : सरफराज

शारजाह (संयुक्त अरब अमीरात), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब जीतने के बाद से पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है और श्रीलंका के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में टीम ने 4-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

इस पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कहना है कि उनकी टीम की गेंदबाजी विश्व की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के रूप में विकसित हुई है।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मिली अजेय बढ़त का श्रेय सरफराज ने हसन अली जैसे गेंदबाजों को दिया है, जिन्होंने हाल ही में आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

पाकिस्तान की गेंदबाजी को विश्व में सर्वश्रेष्ठ माने जाने के बारे में सरफराज ने कहा, “हां, आप कह सकते हैं। जिस प्रकार से गेंदबाज चैम्पियंस ट्रॉफी से ही अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं, उसमें देखा जाए, तो हमने किसी भी टीम को 240 से अधिक रन नहीं बनाने दिए हैं और बाद में इस लक्ष्य को भी हासिल कर लिया है। हम अच्छी गेंदबाजी भी कर रहे हैं और बल्लेबाजी भी।”

पाकिस्तान के गेंदबाज विश्व में सर्वश्रेष्ठ : सरफराज Reviewed by on . शारजाह (संयुक्त अरब अमीरात), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब जीतने के बाद से पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है और श्रीलंका के खिलाफ पांच वनडे शारजाह (संयुक्त अरब अमीरात), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब जीतने के बाद से पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है और श्रीलंका के खिलाफ पांच वनडे Rating:
scroll to top