Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा टला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा टला

लाहौर, 25 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान और जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्डो ने 17 अगस्त से 17 सितंबर के बीच होने वाले जिम्बाब्वे में होने वाली श्रृंखला टाल दी है।

जिम्बाब्वे दौरा टालने के पीछे एक कारण यह हो सकता है कि पाकिस्तान संभवत: चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 में अपनी जगह को खतरे में नहीं डालना चाहता।

वेबसाइट ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ ने शनिवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी के हवाले से कहा, “यह निर्णय सभी की सहमति से सद्भावनापूर्वक लिया गया है। दोनों देश इस वर्ष अगस्त-सितंबर के बजाय इस श्रृंखला के लिए अगले विकल्प पर विचार करेंगी।”

जिम्बाब्वे इसी वर्ष मई में पाकिस्तान दौरे पर गई थी, जिससे पाकिस्तान में छह वर्ष बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो सकी थी।

जिम्बाब्वे के इसी दौरे के बदले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे का दौरा करने वाली थी।

श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला जीतकर पाकिस्तान आईसीसी एकदिवसीय रैकिंग में नौवें स्थान से एक स्थान ऊपर उठकर आठवें पायदान पर पहुंच गई।

लेकिन जिम्बाब्वे दौरे पर यदि पाकिस्तान को 1-2 से हार मिलती तो चैम्पियंस ट्रॉफी में उनके खेलने की संभावना धूमिल हो सकती थी।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा टला Reviewed by on . लाहौर, 25 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान और जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्डो ने 17 अगस्त से 17 सितंबर के बीच होने वाले जिम्बाब्वे में होने वाली श्रृंखला टाल दी है।जिम्बाब् लाहौर, 25 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान और जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्डो ने 17 अगस्त से 17 सितंबर के बीच होने वाले जिम्बाब्वे में होने वाली श्रृंखला टाल दी है।जिम्बाब् Rating:
scroll to top