Wednesday , 8 May 2024

Home » विश्व » पाकिस्तान में भारतीय राजनयिक को तलब किया

पाकिस्तान में भारतीय राजनयिक को तलब किया

इस्लामाबाद, 14 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने मंगलवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर ‘भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से किए गए संघर्ष विराम के उल्लंघन’ के विरोध में भारतीय उप उच्चायुक्त को तलब किया।

इस ‘संघर्ष विराम उल्लंघन’ में पाकिस्तानी सेना के तीन जवान मारे गए हैं।

विदेश कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया, “महानिदेशक (दक्षिण एशिया एवं दक्षेस) मोहम्मद फैसल ने 13 फरवरी, 2017 को भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा नियंत्रण रेखा पर किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन के लिए भारतीय उप उच्चायुक्त जे. पी. सिंह को समन किया और इसकी निंदा की।”

बयान में कहा गया कि विदेश कार्यालय ने भारत से 2003 संघर्षविराम समझौते का सम्मान करने का आग्रह किया है। इसके साथ ही विदेश कार्यालय ने भारत से ‘भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से 13 फरवरी को किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन’ की जांच का भी आग्रह किया है।

पाकिस्तान में भारतीय राजनयिक को तलब किया Reviewed by on . इस्लामाबाद, 14 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने मंगलवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर 'भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से किए गए संघर्ष विराम के उल्लंघन' के विरोध में भारत इस्लामाबाद, 14 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने मंगलवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर 'भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से किए गए संघर्ष विराम के उल्लंघन' के विरोध में भारत Rating:
scroll to top