Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पाकिस्तान में वरिष्ठ पत्रकार की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान में वरिष्ठ पत्रकार की गोली मारकर हत्या

इस्लामाबाद, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कराची शहर में बुधवार को एक वरिष्ठ पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

‘डॉन’ की रपट के अनुसार उत्तर कराची में आफताब आलम पर उनके घर के पास अज्ञात हमलावरों ने हमला किया।

सर सयद बाजार के पास हुए हमले में आलम के सिर पर गोली मारी गई जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

पुलिस उप महानिरीक्षक फिरोज शाह ने कहा कि घटनास्थल से तीन गोलियां बरामद की गई हैं।

कराची पत्रकार संघ ने कहा कि आलम की हत्या ने सरकार और सुरक्षा बलों की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा किया है। संघ ने तत्काल ही आलम और अरशद अली जाफरी के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। मीडिया कर्मचारी अरशद अली जाफरी की मंगलवार को कराची में हत्या कर दी गई थी।

आलम की हत्या से कुछ घंटों पहले कराची के बहादुरगढ़ इलाके में जियो न्यूज की एक गाड़ी पर हुए हमले में वरिष्ठ इंजीनियर अरशद अली जाफरी की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस को मंगलवार को हुए हमले का अब तक सुराग हाथ नहीं लगा है लेकिन जांचकताओं का कहना है कि यह निश्चित रूप से हत्या की कोशिश थी।

जियो न्यूज प्रबंधन ने इसे एक भयानक हमला करार दिया और कहा कि जाहिर तौर पर इस हमले का मकसद न सिर्फ चैनल के कर्मचारियों बल्कि पूरे पाकिस्तान की मीडिया को आतंकित करना था।

पाकिस्तान में वरिष्ठ पत्रकार की गोली मारकर हत्या Reviewed by on . इस्लामाबाद, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कराची शहर में बुधवार को एक वरिष्ठ पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 'डॉन' की रपट के अनुसार उत्तर कराची में आफत इस्लामाबाद, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कराची शहर में बुधवार को एक वरिष्ठ पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 'डॉन' की रपट के अनुसार उत्तर कराची में आफत Rating:
scroll to top