Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पार्टी कार्यालय पर पुलिस की छापेमारी निंदनीय : माकपा

पार्टी कार्यालय पर पुलिस की छापेमारी निंदनीय : माकपा

नई दिल्ली, 19 मार्च (आईएएनएस)। मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने गुरुवार को शिमला में इसके कार्यालय पर पुलिस की छापेमारी और इस दौरान 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किए जाने की निंदा की है।

माकपा ने कहा कि पुलिस ने इसकी राज्य समिति के कार्यालय का दरवाजा तोड़ दिया, फर्नीचर को क्षति पहुंचाई और एसएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवासदन सहित 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

माकपा ने बयान जारी कर कहा, “गिरफ्तार किए गए लोगों के साथ हिरासत में मारपीट की गई।” पार्टी ने उनकी रिहाई की मांग की।

पार्टी के मुताबिक, पुलिस कार्रवाई के बाद शुल्क वृद्धि के खिलाफ स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के नेतृत्व में विधानसभा के बाहर छात्रों के प्रदर्शन के दौरान भी लाठीचार्ज किया गया।

पार्टी ने कहा, “माकपा पार्टी कार्यालय में पुलिस के गैर कानूनी प्रवेश की कड़ी निंदा करती है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह इस दमन के लिए जिम्मेदार हैं।”

पार्टी कार्यालय पर पुलिस की छापेमारी निंदनीय : माकपा Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 मार्च (आईएएनएस)। मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने गुरुवार को शिमला में इसके कार्यालय पर पुलिस की छापेमारी और इस दौरान 10 से अधिक लोगों को नई दिल्ली, 19 मार्च (आईएएनएस)। मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने गुरुवार को शिमला में इसके कार्यालय पर पुलिस की छापेमारी और इस दौरान 10 से अधिक लोगों को Rating:
scroll to top