Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » पार्टी की गतिविधियों से आहत : केजरीवाल (लीड-1)

पार्टी की गतिविधियों से आहत : केजरीवाल (लीड-1)

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उन्हें पार्टी में चल रही आंतरिक कलह व खींचतान से बहुत दुख हुआ है।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, “पार्टी में जो कुछ भी हो रहा है, उससे मैं बहुत दुखी और आहत हूं। यह दिल्ली के लोगों के हम पर किए गए भरोसे के साथ धोखा है।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैं इस झगड़े में नहीं पडूंगा। मैं दिल्ली में सरकार चलाने पर ध्यान दूंगा। जनता के भरोसे को किसी भी हालत में टूटने नहीं दूंगा।”

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से आप में दरार की खबरें आ रही हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने संयुक्त रूप से एक पत्र लिखकर पार्टी के ‘व्यक्ति केंद्रित’ होने का आरोप लगाते हुए इस पर सवाल उठाए हैं और इसकी आलोचना की है, जो मीडिया में लीक हो गया।

वहीं, आप ने सोमवार को संकेत दिया था कि पार्टी की बुधवार को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दोनों नेताओं के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा सकते हैं।

पार्टी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आप के संस्थापक सदस्यों यादव और प्रशांत से राजनीतिक मामलों की समिति से इस्तीफा देने अथवा भूमिका सीमित करने के लिए कहा जा सकता है।

पार्टी की गतिविधियों से आहत : केजरीवाल (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उन्हें पार्टी में चल रही आंतरिक कलह व नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उन्हें पार्टी में चल रही आंतरिक कलह व Rating:
scroll to top