Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पीडब्ल्यूएल-3 में आईकन प्लेयर्स ने बनाए रखा है भरोसा

पीडब्ल्यूएल-3 में आईकन प्लेयर्स ने बनाए रखा है भरोसा

नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 में सभी टीमों के आईकन प्लेयर्स ने भरोसे को बनाए रखा है। मौजूदा सीजन में टीम के सभी आईकन प्लेयर्स बिना हारे लगातार आगे बढ़ रहे हैं। इस दौरान विनेश फोगट, अल्बरोव असलन और साक्षी मलिक सबसे ज्यादा अंक बटोरने में कामयाब रहे हैं।

अब तक अविजित हैं आईकन प्लेयर्स

प्रो रेसलिंग लीग-3 में खेल रहे सभी 6 आईकन प्लेयर्स ने उम्मीद से बेहतर खेल दिखाया है। पंजाब रॉयल्स के मौजूदा वल्र्ड चैम्पियन पेट्राशिवली गेनो, यूपी दंगल की विनेश फोगट, मुम्बई महारथी की ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक, हरियाणा हैमर्स की ओलिंपिक और वल्र्ड चैम्पियन हेलेन मारोलिस, दिल्ली वीर के अल्बरोव असलन और वीर मराठाज की वेसलिसा मारजाल्यूक आईकन प्लेयर्स हैं और ये सभी अब तक लीग में अविजित रहे हैं। यहां तक की विनेश और गेनो ने विरोधी खिलाड़ियों के खिलाफ एक अंक भी नहीं गंवाया है।

महिला ताकत को बढावा देता ढहछ

प्रो रेसलिंग लीग 2018 में भाग ले रही 6 टीमों में से चार टीमों में महिला पहलवान आईकन प्लेयर हैं। यूपी दंगल ने मौजूदा राष्ट्रीय चैम्पियन विनेश फोगट को अपना आईकन प्लेयर बनाया है। वही मुम्बई महारथी ने रियो ओलिंपिक की मेडलिस्ट साक्षी मलिक को अपना आईकन स्टार बनाया है। साथ ही मौजदा वल्र्ड और ओलिंपिक चैम्पियन हेलेन मारोलिस को हरियाणा हैमर्स और बेलारूस की बाला वेसलिसा मारजाल्यूक को लीग की नई टीम वीर मराठा ने अपना आईकन प्लेयर चुना है।

टीम हारी पर आईकन स्टार जीते

लीग की सभी टीमें दो-दो मुकाबले खेल चुकी हैं, जिसमें भले ही दिल्ली सुल्तान और वीर मराठा की टीमें जीत का खाता नहीं खोल पाई हों लेकिन उनके आईकन प्लेयर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीते हैं। बेशक दिल्ली सुल्तान और वीर मराठा की टीम अपने पिछले सभी मैच हारी हों लेकिन दिल्ली के आईकन स्टार अल्बरोव असलन ने अपने तीनों और वीर मराठा की वेस्लिसा ने अपने दोनों मुकाबले जीते हैं।

विनेश-साक्षी में कड़ी टक्कर

मौजूदा लीग में अंकों के मामले में यूपी दंगल की स्टार विनेश फोगट सबसे आगे हैं। विनेश ने तीन मुकाबलों में सबसे ज्यादा 39 अंकों बटोरे हैं। हालांकि इस मामले में मुम्बई महारथी की आईकन स्टार और रियो ओलिंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट साक्षी मलिक से उन्हें कड़ी टक्कर मिल रही है जिन्होंने केवल दो मुकाबलों में 34 अंक बटोरे हैं।

वहीं इस मामले में दूसरे नम्बर पर दिल्ली सुल्तान के अल्बरोव असलन हैं जिन्होंने पिछले तीन मुकाबलों में कुल 37 अंक बटोरे हैं। बता दें कि प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 का आयोजन दिल्ली के सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में किया जा रहा है। 9 से 26 जनवरी तक चलने वाले इस लीग में कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं।

पीडब्ल्यूएल-3 में आईकन प्लेयर्स ने बनाए रखा है भरोसा Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 में सभी टीमों के आईकन प्लेयर्स ने भरोसे को बनाए रखा है। मौजूदा सीजन में टीम के सभी आईकन प्लेयर्स बिना हार नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 में सभी टीमों के आईकन प्लेयर्स ने भरोसे को बनाए रखा है। मौजूदा सीजन में टीम के सभी आईकन प्लेयर्स बिना हार Rating:
scroll to top