Monday , 6 May 2024

Home » व्यापार » पुंज लॉयड को 2070 करोड़ रुपये का ठेका मिला

पुंज लॉयड को 2070 करोड़ रुपये का ठेका मिला

नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। वैश्विक इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (ईपीसी) कंपनी पुंज लॉयड को ओमान ऑयल रिफायनरीज एंड पेट्रोलियम इंडस्ट्रीज कंपनी (ओर्पिक) और ओमान गैस कंपनी (ओजीसी) से 2,070 करोड़ रुपये (30.4 करोड़ डॉलर) का एक ठेका मिला है। यह जानकारी कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में दी।

कंपनी के पाइपलाइन और टैंकेज कारोबार के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अतुल जैन ने कहा, “ओमान में रणनीतिक परियोजनाएं पूरी करने में हमारे पिछले अनुभव और पूरी दुनिया में पाइपलाइन क्षेत्र में काम करने की हमारी विशेष दक्षता दोनों हमारी क्षमता के प्रतीक हैं।”

इस ठेके के तहत कंपनी दो पाइपलाइन बिछाएगी। एक परियोजना के तहत वह ओमान में न्यू फाहुद एनजीएल संयंत्र से सोहर की स्टीम क्रैकर इकाई तक तरल प्राकृतिक गैस (एलएनजी) के लिए 14 इंच व्यास वाली 300 किलोमीटर लंबी पाइपलाइन बिछाएगी। दूसरी परियोजना के तहत वह ओजीसी के लिए 30 इंच व्यास वाली 301 किलोमीटर लंबी पाइपलाइन बिछाएगी, जो इतनी ही मोटी पुरानी फाहुद-सोहर पाइपलाइन के समानांतर गुजरेगी।

दोनों परियोजनाएं क्रमश: 38 और 35 महीने में पूरी होंगी।

पुंज लॉयड को 2070 करोड़ रुपये का ठेका मिला Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। वैश्विक इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (ईपीसी) कंपनी पुंज लॉयड को ओमान ऑयल रिफायनरीज एंड पेट्रोलियम इंडस्ट्रीज कंपनी (ओर्पिक) और ओम नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। वैश्विक इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (ईपीसी) कंपनी पुंज लॉयड को ओमान ऑयल रिफायनरीज एंड पेट्रोलियम इंडस्ट्रीज कंपनी (ओर्पिक) और ओम Rating:
scroll to top