Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राहुल ने पत्रकारों पर हमले की निंदा की

राहुल ने पत्रकारों पर हमले की निंदा की

गुवाहाटी, 16 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को जेएनयू विवाद के संबंध में नई दिल्ली में पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा की और आरोप लगाया कि सरकार विश्वविद्यालयोंमें आरएसएस के कुलपति बैठाना चाहती है।

असम की राजनीतिक रैली में राहुल गांधी ने कहा, “जिस तरह से पत्रकारों पर हमला किया गया, यह बिल्कुल गलत है और हम इसकी निंदा करते हैं,”

कांग्रेस नेता ने कहा, “वे प्रत्येक विश्वविद्यालयों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कुलपति नियुक्त कर रहे हैं। वे भारतीय विद्यार्थियों की आवाज दबा रहे हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।”

उन्होंने कहा कि किसी की भी अपनी राय हो सकती है, लेकिन उसे दूसरों पर नहीं थोपा जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को दिल्ली के पटियाला हाउस न्यायालय परिसर में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ (जेएनयू) के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ देशद्रोह के एक मामले की सुनवाई के दौरान कुछ पत्रकारों के साथ मारपीट की गई।

राहुल ने पत्रकारों पर हमले की निंदा की Reviewed by on . गुवाहाटी, 16 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को जेएनयू विवाद के संबंध में नई दिल्ली में पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा की और आरोप लगा गुवाहाटी, 16 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को जेएनयू विवाद के संबंध में नई दिल्ली में पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा की और आरोप लगा Rating:
scroll to top