Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पुराने सामान की दुकान में पहुंची ब्रिटेश की शाही बहू

पुराने सामान की दुकान में पहुंची ब्रिटेश की शाही बहू

लंदन, 19 मार्च (आईएएनएस)। डचेस ऑफ कैंब्रिज केट मिडलटन अपने फैशनेबल अंदाज के लिए मशहूर हैं। लेकिन ब्रिटिश शाही परिवार की यह बहू अपनी पसंदीदा चीजों की खरीदारी ‘सेकंड-हैंड स्टोर’ से करने से भी गुरेज नहीं करती हैं।

वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मिडलटन शुक्रवार को अनमर स्थित अपने घर से 25 किलोमीटर दूर होल्ट क्षेत्र के बाजार में पहुंचीं, जहां वह पुराने सामान बेचने वाली दुकान पर पहुंचीं।

नीले रंग का एम मिसोनी कोट पहनी केट इस दौरान दुकान की अल्मारियों को खंगालती नजर आईं।

इस दुकान में केट के पहुंचने का उद्देश्य बच्चों के लिए काम करने वाली एक संस्था ‘ईस्ट एंग्लियाज चिल्ड्रेन्स हॉसपीसेज’ का प्रचार करना था।

केट ने स्टोर में इस संस्था से लाभान्वित होने वाले स्वंयसेवकों और परिवारों से मुलाकात की। यह संस्था फिलहाल 700 बच्चों, युवाओं और ब्रिटेन के ग्रामीण इलाके क्विंडेनहैम में बसे 300 परिवारों की देखभाल कर रही है।

केट ने इस दुकान से एक किताब और एक छोटी सी मूर्ति भी खरीदी।

पुराने सामान की दुकान में पहुंची ब्रिटेश की शाही बहू Reviewed by on . लंदन, 19 मार्च (आईएएनएस)। डचेस ऑफ कैंब्रिज केट मिडलटन अपने फैशनेबल अंदाज के लिए मशहूर हैं। लेकिन ब्रिटिश शाही परिवार की यह बहू अपनी पसंदीदा चीजों की खरीदारी 'से लंदन, 19 मार्च (आईएएनएस)। डचेस ऑफ कैंब्रिज केट मिडलटन अपने फैशनेबल अंदाज के लिए मशहूर हैं। लेकिन ब्रिटिश शाही परिवार की यह बहू अपनी पसंदीदा चीजों की खरीदारी 'से Rating:
scroll to top