Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘पॉन सैक्रिफाइस’ की स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे विश्वनाथन आनंद

‘पॉन सैक्रिफाइस’ की स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे विश्वनाथन आनंद

मुंबई, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। दिग्गज शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद हॉलीवुड फिल्म ‘पॉन सैक्रिफाइस’ की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे।

यह फिल्म अमेरिका के दिग्गज शतरंज खिलाड़ी बॉबी फिशर के जीवन पर बनी है।

गुरुवार को होने वाली फिल्म की स्क्रीनिंग का मकसद भारत में युवा शतरंज खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना है।

शीत युद्ध के दौर को जीवंत करने वाली यह फिल्म फिशर और रूस के दिग्गज खिलाड़ी बोरिस स्पास्की के बीच 1972 में हुए मैच के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

पीवीआर पिक्चर के मार्के टिंग हेड धर्मेश दत्ता ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “युवा शतरंज खिलाड़ियों को शतरंज के दिग्गजों पर बनी इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का विचार हमें पसंद आया। हमने जब आनंद से इस कार्यक्रम की मेजबानी के लिए संपर्क किया तो वह खुले दिल से राजी हो गए।”

उन्होंने कहा, “विश्वनाथन आनंद शामिल होना कार्यक्रम को पूर्ण शक्ल देता है। यह देखना रोचक होगा कि भारतीय युवा शतरंज खिलाड़ी महान फिशर को श्रद्धांजलि देने कैसे इस कार्यक्रम में भागीदारी करते हैं।”

अकादमी अवार्ड विजेता निर्देशक एडवर्ड ज्वीक ने इस फिल्म को निर्देशित किया है, तथा टोबी मैग्वेरे ने फिल्म में फिशर की और लीव श्रेबर ने स्पास्की की भूमिका अदा की है।

यह फिल्म पीवीआर पिक्चर्स और एमवीपी एंटरटेनमेंट द्वारा भारत में 18 सितंबर को रिलीज की जा रही है।

‘पॉन सैक्रिफाइस’ की स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे विश्वनाथन आनंद Reviewed by on . मुंबई, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। दिग्गज शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद हॉलीवुड फिल्म 'पॉन सैक्रिफाइस' की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे।यह फिल्म अमेरिका के दिग्गज मुंबई, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। दिग्गज शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद हॉलीवुड फिल्म 'पॉन सैक्रिफाइस' की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे।यह फिल्म अमेरिका के दिग्गज Rating:
scroll to top