Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पॉप किंग माइकल जैक्सन के चित्र बेचे जाएंगे

पॉप किंग माइकल जैक्सन के चित्र बेचे जाएंगे

लंदन, 19 जनवरी (आईएएनएस)। दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन के 100 चित्रों के मालिक की इन्हें जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए बेचने की योजना है।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, जोसेफ मैकब्रैटनी नामक व्यक्ति का दावा है कि उसके पास पॉप किंग के 100 से ज्यादा चित्र हैं। वह अब इन्हें अभावग्रस्त बच्चों की आर्थिक मदद करने के लिए बेचना चाहते हैं।

उनकी ‘द बीटल्स’ रॉक बैंड के सदस्यों, दिवंगत राजकुमारी डायना, अब्राहिम लिंकन, चार्ली चैपलिन, कार्टून किरदार बार्ट सिम्पसन, पीटर पैन, मिकी माउस, स्नूपी और गार्फिल्ड के स्कैच को भी बेचने की तैयारी है।

जोसेफ ने ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ समाचारपत्र के ‘पेज सिक्स’ कॉलम से की बातचीत में कहा, “यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैंने इस संग्रह को जुटाया। मैं बच्चों की मदद के लिए एक गैर-लाभकारी समूह बनाना चाहता हूं।”

इन सभी चित्रों पर इनके स्टार के हस्ताक्षर हैं। जोसेफ ने कहा कि उन्होंने इन चित्रों को एक हस्ताक्षर प्रमाणीकरण सेवा द्वारा प्रमाणित कराया है।

पॉप किंग माइकल जैक्सन के चित्र बेचे जाएंगे Reviewed by on . लंदन, 19 जनवरी (आईएएनएस)। दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन के 100 चित्रों के मालिक की इन्हें जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए बेचने की योजना है।वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉ लंदन, 19 जनवरी (आईएएनएस)। दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन के 100 चित्रों के मालिक की इन्हें जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए बेचने की योजना है।वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉ Rating:
scroll to top