Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » प्रज्ञा ठाकुर ने पार्टी लाइन से हट गोडसे का किया महिमामंडन,रक्षा समिति से किया बाहर

प्रज्ञा ठाकुर ने पार्टी लाइन से हट गोडसे का किया महिमामंडन,रक्षा समिति से किया बाहर

November 28, 2019 11:31 am by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on प्रज्ञा ठाकुर ने पार्टी लाइन से हट गोडसे का किया महिमामंडन,रक्षा समिति से किया बाहर A+ / A-

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताने का आखिरकार खामियाजा भुगतना पड़ गया. बीजेपी सांसद प्रज्ञा को अब रक्षा मंत्रालय (Ministry of Defence)  की समिति से हटा दिया गया है.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने के संदर्भ में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp Nadda) ने कहा कि संसद में कल (बुधवार का) उनका बयान निंदनीय है. बीजेपी कभी भी इस तरह के बयान या विचारधारा का समर्थन नहीं करती.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मामले की संसदीय समिति से हटा दिया गया है और इस सत्र में उन्हें संसदीय पार्टी की बैठकों में भाग लेने की अनुमति भी नहीं दी जाएगी.

प्रज्ञा ठाकुर ने पार्टी लाइन से हट गोडसे का किया महिमामंडन,रक्षा समिति से किया बाहर Reviewed by on . नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Na नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Na Rating: 0
scroll to top