Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्रधानमंत्री की ‘परिवर्तन रैली’ आज, कड़ी चौकसी

प्रधानमंत्री की ‘परिवर्तन रैली’ आज, कड़ी चौकसी

गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गया के गांधी मैदान में आयोजित ‘परिवर्तन रैली’ को संबोधित करेंगे। रैली के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के अलावा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के प्रमुख नेता भी उपस्थित होंगे।

राज्य के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। प्रधानमंत्री अपराह्न् 12.45 बजे गया पहुंचेंगे। मंच की सुरक्षा की पूरी कमान स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी)को सौंपी गई है।

अधिकारी के मुताबिक, मोदी के आगमन से लेकर प्रस्थान तक गया में हाई अलर्ट रहेगा। रैली स्थल से लेकर शहरभर में करीब पांच हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

इस रैली के विरोध में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) ने मगध प्रमंडल बंद का ऐलान किया है। नक्सलियों ने इसे ‘काले दिवस’ के रूप में मनाने का निर्णय लिया है।

इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने बताया कि इस रैली को भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के अलावा लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी तथा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री की ‘परिवर्तन रैली’ आज, कड़ी चौकसी Reviewed by on . गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गया के गांधी मैदान में आयोजित 'परिवर्तन रैली' को संबोधित करेंगे। रैली के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गया के गांधी मैदान में आयोजित 'परिवर्तन रैली' को संबोधित करेंगे। रैली के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता Rating:
scroll to top