Monday , 29 April 2024

Home » भारत » प्रधानमंत्री मोदी इंदौर पहुंचे

प्रधानमंत्री मोदी इंदौर पहुंचे

इंदौर, 5 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंच गए हैं। मोदी गुरुवार को खंडवा जिले में सिंगाजी ताप विद्युत इकाई का लोकार्पण करेंगे। वह एक अन्य विद्युत इकाई का भी शिलान्यास करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से इंदौर के हवाईअड्डे पहुंचे, जहां सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, इंदौर नगर निगम की महापौर मालिनी गौड़ सहित अन्य लेागों ने उनकी अगवानी की। यहां से मोदी मुख्यमंत्री चौहान के साथ हेलीकॉप्टर से खंडवा के लिए प्रस्थान कर गए।

प्रधानमंत्री मोदी खंडवा में सिंगाजी ताप विद्युत संयंत्र की 12,00 मेगावाट क्षमता की इकाई का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही इसी परियोजना के दूसरे चरण की 1,320 मेगावाट क्षमता के संयंत्र का भी भूमिपूजन किया जाएगा।

मोदी सिंगाजी परियोजना के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी इंदौर पहुंचे Reviewed by on . इंदौर, 5 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंच गए हैं। मोदी गुरुवार को खंडवा जिले में सिंगाजी ताप विद्युत इका इंदौर, 5 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंच गए हैं। मोदी गुरुवार को खंडवा जिले में सिंगाजी ताप विद्युत इका Rating:
scroll to top