Thursday , 13 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्रशंसकों को अपशब्द कहने पर मैडोना ने सफाई दी!

प्रशंसकों को अपशब्द कहने पर मैडोना ने सफाई दी!

मैनचेस्टर, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। मैडोना ने अपने प्रशंसकों को अपशब्द कहने के बाद हुई आलोचनाओं के जवाब में अपनी सफाई दी है।

यहां पॉप गायिका का एक कांसर्ट शुरू होने में लगभग एक घंटे की देर हो गई थी, जिससे नाराज प्रशंसकों ने शोर मचा दिया था। इस पर गायिका ने उनके लिए अपशब्द कहे थे।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ की रपट के मुताबिक, मैडोना ने सोमवार के कांसर्ट में अपने प्रशंसकों को कहा था, “इंतजार करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे देर करना पसंद नहीं, लेकिन आप सभी जो इसे लेकर शिकायतें करते रहते हैं, अपना मुंह बंद रखें।”

हालांकि इसके बाद गायिका ने इंस्टाग्राम पर सफाई दी।

मैडोना ने लिखा, “मेरे शो की पूरी वीडियो खराब हो गई थी और बैकअप फाइल भी ठीक नहीं थी। उस वीडियो के बिना शो नहीं हो सकता था, इसलिए फाइल को रीबूट करने और उसके सही होने की प्रार्थना करने के अतिरिक्त हमारे पास कोई विकल्प नहीं था, जिस कारण शो में देर हुई।”

पॉप स्टार ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए उनका धन्यवाद भी किया।

मैडोना ने कहा, “हमने अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश की, लेकिन फिर भी हमें हर्जाना भरना पड़ा। आपको फिर भी एक शानदार शो देखने का मौका मिला और आप केवल 12 मिनट का शो नहीं देख पाए। मुझे इसके लिए खेद है। स्थिति समझने के लिए मेरे सभी प्रशंसकों का आभार।”

प्रशंसकों को अपशब्द कहने पर मैडोना ने सफाई दी! Reviewed by on . मैनचेस्टर, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। मैडोना ने अपने प्रशंसकों को अपशब्द कहने के बाद हुई आलोचनाओं के जवाब में अपनी सफाई दी है।यहां पॉप गायिका का एक कांसर्ट शुरू होने मैनचेस्टर, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। मैडोना ने अपने प्रशंसकों को अपशब्द कहने के बाद हुई आलोचनाओं के जवाब में अपनी सफाई दी है।यहां पॉप गायिका का एक कांसर्ट शुरू होने Rating:
scroll to top