Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘प्रिंस अली ने जॉर्डन को गौरवान्वित किया’

‘प्रिंस अली ने जॉर्डन को गौरवान्वित किया’

ज्यूरखि, 30 मई (आईएएनएस)। जॉर्डन ओलम्पिक समिति (जोओसी) के अध्यक्ष प्रिंस फैजल अल हुसेन ने अपने भाई प्रिंस अली बिन अल-हुसेन की फीफा अध्यक्षीय चुनाव में दमदार प्रदर्शन पर जमकर सराहना की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, शुक्रवार को हुए फीफा के 65वें अधिवेशन के दौरान अध्यक्ष पद के चुनाव में अल-हुसेन ने पहले चरण के मतदान में 73 मत हासिल किए और सेप ब्लाटर को जरूरी दो तिहाई बहुमत हासिल नहीं करने दिया।

हालांकि दूसरे चरण के मतदान से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया, जिसके चलते ब्लाटर लगातार पांचवीं बार फीफा के अध्यक्ष चुन लिए गए।

प्रिंस फैजल ने हालांकि अपने भाई के चुनाव अभियान की जमकर सराहना की और कहा, “प्रिंस अली ने दमदार प्रदर्शन किया और जिस माहौल में फीफा का चुनाव हुआ अल-हुसेन ने जॉर्डन को गौरवान्वित किया है। अल हुसेन जॉर्डन फुटबाल संघ के अध्यक्ष के तौर पर पिछले कई वर्षो से शानदार काम कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “फीफा और एएफसी के साथ अपनी भूमिकाओं में उन्होंने जैसा प्रदर्शन किया है उससे दुनिया ने उनके कार्य को नोटिस लिया है तथा भविष्य में उनके और दमदार भूमिका की संभावना बढ़ी है।”

‘प्रिंस अली ने जॉर्डन को गौरवान्वित किया’ Reviewed by on . ज्यूरखि, 30 मई (आईएएनएस)। जॉर्डन ओलम्पिक समिति (जोओसी) के अध्यक्ष प्रिंस फैजल अल हुसेन ने अपने भाई प्रिंस अली बिन अल-हुसेन की फीफा अध्यक्षीय चुनाव में दमदार प्र ज्यूरखि, 30 मई (आईएएनएस)। जॉर्डन ओलम्पिक समिति (जोओसी) के अध्यक्ष प्रिंस फैजल अल हुसेन ने अपने भाई प्रिंस अली बिन अल-हुसेन की फीफा अध्यक्षीय चुनाव में दमदार प्र Rating:
scroll to top