Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » फिल्म के व्यवसाय, अर्थशास्त्र को समझते हैं हिमेश

फिल्म के व्यवसाय, अर्थशास्त्र को समझते हैं हिमेश

मुंबई, 7 मार्च (आईएएनएस)। हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘तेरा सुरूर’ का निर्देशन कर चुके शॉन अरन्हा ने बताया कि अभिनेता-संगीतकार हिमेश बहुत अच्छी तरह फिल्म उद्योग के अर्थशास्त्र को समझते हैं।

अरन्हा ने आईएएनएस से कहा, “वह फिल्म व्यापार अच्छी तरह समझते हैं, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। एक निर्माता के रूप में वह फिल्म निर्माण को विस्तार से जानते हैं।”

उन्होंने कहा, “हिमेश बड़े फिल्म निर्माता नहीं है लेकिन वह फिल्म उद्योग के अर्थशास्त्र को समझते हैं वह बजट को लेकर पूरी तरह स्पष्ट हैं और मुझे पता है कि फिल्म तंग बजट में बनाई गई है, इसलिए कल फिल्म के पैसों की वसूली करना आसान होगा।”

हिमेश के अभिनय के बारे में निर्देशक ने कहा, “जहां तक अभिनय की बात है, वह समर्पित अभिनेता है। वह फिल्म ‘तेरा सुरूर’ के किरदार में ढल गए।”

फिल्म में फराह करीमी, नसीरुद्दीन शाह, शेखर कपूर और कबीर बेदी जैसे सितारे हैं।

फिल्म के व्यवसाय, अर्थशास्त्र को समझते हैं हिमेश Reviewed by on . मुंबई, 7 मार्च (आईएएनएस)। हिमेश रेशमिया की फिल्म 'तेरा सुरूर' का निर्देशन कर चुके शॉन अरन्हा ने बताया कि अभिनेता-संगीतकार हिमेश बहुत अच्छी तरह फिल्म उद्योग के अ मुंबई, 7 मार्च (आईएएनएस)। हिमेश रेशमिया की फिल्म 'तेरा सुरूर' का निर्देशन कर चुके शॉन अरन्हा ने बताया कि अभिनेता-संगीतकार हिमेश बहुत अच्छी तरह फिल्म उद्योग के अ Rating:
scroll to top