Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फीफा अंडर-17 विश्व कप फाइनल में पानी पैकेट नहीं ले जा सकेंगे दर्शक

फीफा अंडर-17 विश्व कप फाइनल में पानी पैकेट नहीं ले जा सकेंगे दर्शक

कोलकाता, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। फीफा अंडर-17 विश्व कप के फाइनल में शनिवार को दर्शक साल्ट लेक स्टेडियम में पानी के पाउच नहीं ले जा सकेंगे। पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी।

बिधाननगर कमिश्नरी के पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) संतोष पांडे ने संवाददाताओं को बताया, “पिछले मैच में हुए एक वाकये के कारण हमने शनिवार को होने वाले मैच में दर्शकों को पानी के पाउच ले जाने से प्रतिबंधित कर दिया है। स्टेडियम में पर्याप्त पानी की सुविधा उपलब्ध होगी। दर्शक काउंटर पर पानी के पाउच ले सकेंगे और उन्हें उसे वहीं फेंकना होगा।”

यह फैसला 22 अक्टूबर को ब्राजील और जर्मनी के बीच हुए क्वार्टर फाइनल में दर्शकों द्वारा पानी के पाउच फेंकेने के बाद लिया गया है। ब्राजील ने इस मैच में 2-1 से जीत हासिल की थी।

पाउलिंहो ने 77वें मिनट में ब्राजील के लिए गोल मारा था और इसका जश्न मनाने के लिए वह दर्शकों के पास स्टैंड तक पहुंच गए थे, तभी कुछ दर्शकों ने पानी के पाउच फेंक दिए थे। इस हादसे के बाद पुलिस ने फैसला किया है कि वह अपने स्टाफ के शरीर पर कैमरे लगाएगी ताकि दर्शकों की जानकारी अच्छे से मिल सके और अगर कोई अप्रिय घटना होती है तो दोषी को पकड़ा जा सके।

फीफा अंडर-17 विश्व कप फाइनल में पानी पैकेट नहीं ले जा सकेंगे दर्शक Reviewed by on . कोलकाता, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। फीफा अंडर-17 विश्व कप के फाइनल में शनिवार को दर्शक साल्ट लेक स्टेडियम में पानी के पाउच नहीं ले जा सकेंगे। पुलिस ने शुक्रवार को इस कोलकाता, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। फीफा अंडर-17 विश्व कप के फाइनल में शनिवार को दर्शक साल्ट लेक स्टेडियम में पानी के पाउच नहीं ले जा सकेंगे। पुलिस ने शुक्रवार को इस Rating:
scroll to top