Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फीफा घोटाला मामले में बोलीविया फुटबाल संघ के खिलाफ जांच शुरू

फीफा घोटाला मामले में बोलीविया फुटबाल संघ के खिलाफ जांच शुरू

ला पाज, 30 मई (आईएएनएस)। बोलीविया की सरकार ने फीफा से जुड़े हालिया घोटाले में बोलीविया फुटबाल संघ (एफबीएफ) की रिश्वत लेने के आरोपों में जांच शुरू कर दी। मीडिया में शनिवार को आई रपट से यह जानकारी मिली।

स्थानीय मीडिया ने बोलीविया के एक मंत्री टिटो मोंटानो के हवाले से कहा कि एफबीएफ से उसके वित्तीय ब्यौरे की मांग की है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मंत्री का उद्देश्य एफबीएफ के वित्तीय लेन-देन का जांच करना है।

गौरतलब है कि अमेरिकी न्याय विभाग द्वारा कार्लोस चावेज को कोपा अमेरिका के अगले चार संस्करणों के लिए प्रसारण एवं विपणन अधिकार के बदले 30 लाख डॉलर की रिश्वत लेने के मामले में आरोपित किया गया है।

इस बीच बोलीविया के अटॉर्नी जनरल रामिरो ग्वेरेरो इस मामले में कानूनी कार्रवाई पर निर्णय करने के लिए अपनी टीम के साथ बैठक करेंगे।

उन्होंने कहा, “यह भ्रष्टाचार से जुड़ा घोटाला है जो हमारे देश को प्रभावित करने वाला है।”

इस बीच स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में फीफा के अध्यक्षीय चुनाव के दौरान कार्लोस चावेज ने कहा, “मैं कभी भी खुद को रिश्वत लेने की इजाजत नहीं दे सकता। मैं किसी तरह के भ्रष्टाचार से अछूता हूं और देश के संगठन को दी जाने वाली राशि सीधे उनके खाते में जाता है।”

फीफा घोटाला मामले में बोलीविया फुटबाल संघ के खिलाफ जांच शुरू Reviewed by on . ला पाज, 30 मई (आईएएनएस)। बोलीविया की सरकार ने फीफा से जुड़े हालिया घोटाले में बोलीविया फुटबाल संघ (एफबीएफ) की रिश्वत लेने के आरोपों में जांच शुरू कर दी। मीडिया ला पाज, 30 मई (आईएएनएस)। बोलीविया की सरकार ने फीफा से जुड़े हालिया घोटाले में बोलीविया फुटबाल संघ (एफबीएफ) की रिश्वत लेने के आरोपों में जांच शुरू कर दी। मीडिया Rating:
scroll to top