Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फुटबाल : अंडर-17 में चीन से हारी भारतीय महिला टीम

फुटबाल : अंडर-17 में चीन से हारी भारतीय महिला टीम

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की महिला फुटबाल टीम को दक्षिण अफ्रीका के जोहांसबर्ग में जारी ब्रिक्स अंडर-17 फुटबाल टूर्नामेंट के अपने अंतिम मैच में रविवार को चीन के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी।

ब्राजील के खिलाफ हुए पिछले मैच की तरह इस मैच में भी भारत ने शुरुआती बढ़त बनाई लेकिन दूसरे हाफ विपक्षी टीम वापसी करने में कामयाब रही।

भारत ने मैच की आक्रामक शुरूआत की और चीन के डिफेंस पर दबाव बनाया। 25वें मिनट में मनीषा ने फ्री-किक से मिले रिबाउंड पर गोल करते हुए भारतीय टीम को बढ़त दिलाई।

भारत को पहला हाफ समाप्त होने से पहले 42वें मिनट में अपनी बढ़त को दोगुना करने का मौका मिला लेकिन टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई।

दूसरे हाफ में चीन के आक्रमण को रोकना भारत के लिए मुश्किल हो गया और 74वें मिनट में चीन ने 1-1 की बराबरी कर ली। इसके आठ मिनट बाद, चीन ने दूसरो गोल दागा और मैच को 2-1 से अपने नाम किया।

फुटबाल : अंडर-17 में चीन से हारी भारतीय महिला टीम Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की महिला फुटबाल टीम को दक्षिण अफ्रीका के जोहांसबर्ग में जारी ब्रिक्स अंडर-17 फुटबाल टूर्नामेंट के अपने अंतिम मैच में रविवार नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की महिला फुटबाल टीम को दक्षिण अफ्रीका के जोहांसबर्ग में जारी ब्रिक्स अंडर-17 फुटबाल टूर्नामेंट के अपने अंतिम मैच में रविवार Rating:
scroll to top