Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फेड के बयान के बाद तेल मूल्यों में तेजी

फेड के बयान के बाद तेल मूल्यों में तेजी

न्यूयार्क, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिकी केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व का ताजा बयान आने के बाद कच्चे तेल की अंतर्राष्ट्रीय कीमतों में तेजी दर्ज की गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, न्यूयार्क मर्के टाइल एक्सचेंज में बुधवार को जून डिलीवरी वाले वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट की कीमत 1.29 डॉलर बढ़कर 50.15 डॉलर प्रति बैरल पर और लंदन आईसीई फ्यूचर्स एक्सचेंज में जून डिलीवरी वाले ब्रेंट क्रूड की कीमत 1.44 डॉलर बढ़कर 47.18 डॉलर प्रति बैरल पर बंद हुई।

फेड ने दो दिवसीय मौद्रिक नीति समीक्षा बैठक के बाद बुधवार को जारी बयान में अपनी प्रमुख दर में कोई बदलाव नहीं करने की घोषणा की। फेड ने साथ ही इस बारे में भी कोई स्पष्ट संकेत नहीं दिया कि दर में कब वृद्धि की जा सकती है।

इस बीच ऊर्जा सूचना प्रशासन (ईआईए) ने बुधवार को जारी साप्ताहिक रिपोर्ट में कहा कि अमेरिकी कच्चे तेल की आपूर्ति गत सप्ताह 20 लाख बैरल बढ़कर 54.06 करोड़ बैरल हो गई, जो अब तक का रिकार्ड स्तर है।

फेड के बयान के बाद तेल मूल्यों में तेजी Reviewed by on . न्यूयार्क, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिकी केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व का ताजा बयान आने के बाद कच्चे तेल की अंतर्राष्ट्रीय कीमतों में तेजी दर्ज की गई।समाचार एजेंसी न्यूयार्क, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिकी केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व का ताजा बयान आने के बाद कच्चे तेल की अंतर्राष्ट्रीय कीमतों में तेजी दर्ज की गई।समाचार एजेंसी Rating:
scroll to top