Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » फैबइंडिया के एमडी, सीईओ से पूछताछ

फैबइंडिया के एमडी, सीईओ से पूछताछ

पणजी, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। गोवा के फैबइंडिया शोरूम के ट्रायल कक्ष में खुफिया कैमरा मामले में आखिरकार फैबइंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) विलियम बिसेल और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुब्रत दत्ता गोवा पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष पेश हुए।

अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया, “हम उनसे सीसीटीवी प्रोटोकाल के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, जिसका कंपनी पालन कर रही है।”

पुलिस ने पहले ही बिसेल, दत्ता और अन्य लोगों को समन किया था, लेकिन उन्होंने दोबारा समय मांगा था। सभी अधिकारियों को स्थानीय निचली अदालत से अग्रिम जमानत मिल गई थी।

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने तीन अप्रैल को गोवा के कंडोलिम स्थित फैबइंडिया के शोरूम में सीसीटीवी कैमरे का रुख कथित तौर पर स्टोर के ट्रायल रूम की तरफ देखा था, जिसके बाद उन्होंने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

ईरानी की शिकायत के बाद पिछले सप्ताह फैबइंडिया के चार कनिष्क कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया था और एक दिन बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था।

इन चारों पर धारा 354 सी (छिपकर देखने), धारा 509 (गोपनीयता में अनुचित हस्तक्षेप करने) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 ई (किसी व्यक्ति की सहमति के बिना उसकी निजी क्षेत्र की तस्वीरें लेना, प्रकाशित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हालांकि स्टोर प्रबंधक चैत्राली सावंत को सात अप्रैल को जमानत मिल गई थी, लेकिन अपराध शाखा उनसे पूछताछ कर रही है।

फैबइंडिया ईरानी से औपचारिक तौर पर माफी मांग चुका है, लेकिन इसने अपने शोरूम में कोई गलत काम होने की बात को खारिज किया है।

फैबइंडिया के एमडी, सीईओ से पूछताछ Reviewed by on . पणजी, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। गोवा के फैबइंडिया शोरूम के ट्रायल कक्ष में खुफिया कैमरा मामले में आखिरकार फैबइंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) विलियम बिसेल और मुख्य कार पणजी, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। गोवा के फैबइंडिया शोरूम के ट्रायल कक्ष में खुफिया कैमरा मामले में आखिरकार फैबइंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) विलियम बिसेल और मुख्य कार Rating:
scroll to top