Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फोक्सवैगन ऑटो एक्सपो में पेश करेगी कंपैक्ट सेडान

फोक्सवैगन ऑटो एक्सपो में पेश करेगी कंपैक्ट सेडान

चेन्नई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। जर्मनी की कार निर्माता कंपनी फोक्सवैगन दिल्ली ऑटो एक्सपो में भारतीय बाजार के लिए चार मीटर से छोटी सेडान और दो अन्य मॉडल पेश करेगी।

फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स ने कहा है कि दिल्ली ऑटो एक्सपो में चार मीटर से छोटी भारतीय कंपैक्ट सेडान को पेश किया जाएगा। यह कार घरेलू बाजार के लिए तथा कंपनी के भारतीय संयंत्र में ही तैयार की गई है।

इसके अलावा दो अन्य मॉडल -प्लग-इन हाइब्रिड ‘पस्साट जीटीई’ और स्पोर्ट्स युटिलिटी वाहन (एसयूवी) ‘टिगुआन’- भी पेश किए जाएंगे।

फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के निदेशक माइकल मेयर ने एक बयान में कहा, “हमारी मेड-इन-इंडिया और मेड-फॉर-इंडिया कार भारतीय कंपैक्ट सेडान फोक्सवैगन का विशेष ऑफर है। इसमें सर्वोत्तम सुरक्षा, सर्वोत्तम निर्माण गुणवत्ता और सर्वोत्तम ड्राइविंग अनुभव जैसे सभी ब्रांड मूल्य मौजूद हैं और यह हमारे लिए गेम-चेंजर साबित होगी।”

उन्होंने कहा, “हम 2016 में भारतीय बाजार में नई पस्साट भी पेश करेंगे।”

दिल्ली ऑटो एक्सपो का आयोजन अगले महीने होगा।

फोक्सवैगन ऑटो एक्सपो में पेश करेगी कंपैक्ट सेडान Reviewed by on . चेन्नई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। जर्मनी की कार निर्माता कंपनी फोक्सवैगन दिल्ली ऑटो एक्सपो में भारतीय बाजार के लिए चार मीटर से छोटी सेडान और दो अन्य मॉडल पेश करेगी।फो चेन्नई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। जर्मनी की कार निर्माता कंपनी फोक्सवैगन दिल्ली ऑटो एक्सपो में भारतीय बाजार के लिए चार मीटर से छोटी सेडान और दो अन्य मॉडल पेश करेगी।फो Rating:
scroll to top