Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फ्यूचर समूह की पतंजलि के साथ साझेदारी

फ्यूचर समूह की पतंजलि के साथ साझेदारी

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। किशोर बियानी के फ्यूचर समूह ने बाबा रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद के साथ साझेदारी की है। इसके तहत फ्यूचर समूह पतंजलि के उत्पाद बेचेगा। इस साझेदारी के तहत कंपनी को अगले 20 महीनों में 1,000 करोड़ रुपये की बिक्री होने का अनुमान है।

फ्यूचर समूह के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बियानी ने कहा, “हम इस साझेदारी के तहत पतंजलि के उत्पाद बेचेंगे। हम उनके फूड पार्क को देखने गए थे। ये ऐसे उत्पाद हैं, जिनसे देश में क्रांति आ सकती है।”

उन्होंने कहा, “हम ऋषिकेष में एक संयुक्त कार्यालय खोलेंगे। अगले 20 महीनों में हम मिलकर 1,000 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेंगे।”

पतंजलि के उत्पाद 240 शहरों में फ्यूचर समूह के सभी रिटेल आउटलेटों में मिलेंगे।

बाबा रामदेव ने संवाददाताओं से कहा, “हम एक स्वदेशी रिटेल श्रंखला से साझेदारी करना चाहते थे। स्वदेशी उत्पादों को अधिक सम्मान मिलना चाहिए। हम कम कीमत पर विश्वस्तरीय उत्पाद देते हैं। हम जहां भी संभव होगा विनिर्माण में भी फ्यूचर समूह के साथ साझेदारी करेंगे।”

फ्यूचर ग्रुप और पतंजलि आयुर्वेद के क्रमश: बेंगलुरू और हरिद्वार में अपने-अपने फूड पार्क हैं।

रामदेव ने कहा कि 2015-16 में पतंजलि का कारोबार 5,000 करोड़ रुपये से अधिक हो जाएगा।

उन्होंने कहा, “हम 15 अक्टूबर को पतंजलि नूडल लांच करेंगे। लांच पूरे देश में होगी। मैगी 25 रुपये का मिलता था। हम इसे 15 रुपये में बेचेंगे। इसका टेस्ट मेकर हेल्थ मेकर होगा। इसमें सीसा या एमएसजी अलग से नहीं मिलाया जाएगा।”

फ्यूचर समूह की पतंजलि के साथ साझेदारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। किशोर बियानी के फ्यूचर समूह ने बाबा रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद के साथ साझेदारी की है। इसके तहत फ्यूचर समूह पतंजलि के उत्पाद बेचेग नई दिल्ली, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। किशोर बियानी के फ्यूचर समूह ने बाबा रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद के साथ साझेदारी की है। इसके तहत फ्यूचर समूह पतंजलि के उत्पाद बेचेग Rating:
scroll to top