Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फ्रांस के फुटबाल खिलाड़ी सीसे ने संन्यास लिया

फ्रांस के फुटबाल खिलाड़ी सीसे ने संन्यास लिया

पेरिस, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। फ्रांस के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी जिबरील सीसे ने संन्यास की घोषणा कर दी।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, 34 वर्षीय जिबरील ने कहा, “आपको अपने शरीर की बात सुननी पड़ती है। मेरे अंदर पर उच्च स्तर का फुटबाल खेलने की क्षमता समाप्त हो गई है।”

सीसे ने आगे कहा कि जनवरी में उन्हें कूल्हे का ऑपरेशन भी कराना है।

गौरतलब है कि इंग्लिश प्रीमियर क्लब लीवरपूल और इटली के क्लब लैजियो के लिए खेल चुके सीसे को हाल ही में फ्रांसीसी क्लब ओलिम्पिक ल्योंनायस के मिडफील्डर मैथ्यू वलबुएना को एक अश्लील वीडियो के लिए ब्लैकमेल करने के मामले में छानबीन के लिए गिरफ्तार किया गया था।

हालांकि उन्हें जल्द ही छोड़ दिया गया और उसके ठीक बाद सीसे ने संन्यास की घोषणा कर दी।

सीसे ने चैनल ‘डी8’ से कहा कि उनके लिए यह काफी बुरा था। सीसे ने पुलिस को बताया कि उन्होंने किसी को कभी भी ब्लैकमेल नहीं किया और मैथ्यू उनके दोस्त हैं।

फ्रांस की राष्ट्रीय टीम के लिए 41 मैच खेल चुके सीसे ने क्लब लेवल पर कई खिताब जीते हैं, जिनमें लीवरपूल के लिए 2005 में चैम्पियंस ट्रॉफी प्रमुख है।

फ्रांस के फुटबाल खिलाड़ी सीसे ने संन्यास लिया Reviewed by on . पेरिस, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। फ्रांस के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी जिबरील सीसे ने संन्यास की घोषणा कर दी।समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, 34 वर्षीय जिबरील न पेरिस, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। फ्रांस के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी जिबरील सीसे ने संन्यास की घोषणा कर दी।समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, 34 वर्षीय जिबरील न Rating:
scroll to top