Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बंगाल : मंत्री ने सुरक्षाकर्मी से बंधवाए जूते के फीते

बंगाल : मंत्री ने सुरक्षाकर्मी से बंधवाए जूते के फीते

कोलकाता, 25 मई (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के योजना मंत्री रछपाल सिंह सोमवार को उस समय विवादों में घिर गए, जब सचिवालय में एक सुरक्षाकर्मी द्वारा उनके जूते के फीते बांधे जाने का दृश्य कैमरे में कैद हो गया।

सिंह, तारकेश्वर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हैं। उन्हें इस वीडियो के जारी होने के बाद आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

समाचार चैनलों पर दिखाए जा रहे वीडियो में सचिवालय में मूर्तिकार और चित्रकार रामकिंकर बैज के जन्मदिन के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद एक सुरक्षाकर्मी मंत्री रछपाल सिंह के जूते के फीते बांधते दिख रहे हैं।

माकपा नेता और कोलकाता के पूर्व महापौर विकास रंजन भट्टाचार्य के मुताबिक, “21वीं सदी में इस तरह की चीजें खयालों में भी नहीं आतीं। यह तृणमूल कांग्रेस और उनके नेताओं के राजनीतिक दिवालिएपन को दिखाता है।”

सामाजिक कार्यकर्ता मिरातुन नाहर और थिएटर से जुड़े कौशिक सेन ने भी इस घटना की निंदा की।

सेन ने कहा, “मंत्रियों और प्रभावी लोगों के आसपास रहने वाले लोग जब तक चापलूसी बंद नहीं करेंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी।”

पूर्व पुलिस अधिकारी समीर गांगुली हालांकि इस घटना से चकित नहीं हैं। उन्होंने कहा, “चापलूसी तो इस विभाग का हिस्सा है।”

बंगाल : मंत्री ने सुरक्षाकर्मी से बंधवाए जूते के फीते Reviewed by on . कोलकाता, 25 मई (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के योजना मंत्री रछपाल सिंह सोमवार को उस समय विवादों में घिर गए, जब सचिवालय में एक सुरक्षाकर्मी द्वारा उनके जूते के फीते ब कोलकाता, 25 मई (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के योजना मंत्री रछपाल सिंह सोमवार को उस समय विवादों में घिर गए, जब सचिवालय में एक सुरक्षाकर्मी द्वारा उनके जूते के फीते ब Rating:
scroll to top