Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बच्चे की परवरिश से थकीं मिलर

बच्चे की परवरिश से थकीं मिलर

लॉस एंजेलिस, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री सिएना मिलर का कहना है कि उन्हें मातृत्व सुखदायी लगता है, लेकिन कामकाजी अभिभावक होना काफी थका देने वाला होता है।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार मिलर ने कहा, “जाहिर है जब आप माता-पिता होते हैं, तो यह अनुभव बेहद सुखदायी होता है, लेकिन आपका जीवन बुरी तरह अस्त व्यस्त हो जाता है और आप सबकुछ संभालते थक जाते हैं। मैं तो थक कर टेबल पर गिर पड़ती हूं और यहीं सो जाती हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं प्रबंधन में और बेहतर करना चाहती हूं। बेहतर तरीकों से सारे काम निपटाना चाहती हूं, लेकिन यह भी सच है कि चाहे आप खुद को कितना भी बेहतर क्यों न कर लें, इसका आपको एहसास नहीं होता।”

मिलर ने कहा कि मां होने का एक खामियाजा यह है कि आप अपने स्वास्थ्य पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे पाते। उन्होंने कहा, “मां होने का यही एक नुकसान है कि हम बुरी तरह पिस जाते हैं और स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं दे पाते।”

बच्चे की परवरिश से थकीं मिलर Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री सिएना मिलर का कहना है कि उन्हें मातृत्व सुखदायी लगता है, लेकिन कामकाजी अभिभावक होना काफी थका देने वाला होता लॉस एंजेलिस, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री सिएना मिलर का कहना है कि उन्हें मातृत्व सुखदायी लगता है, लेकिन कामकाजी अभिभावक होना काफी थका देने वाला होता Rating:
scroll to top