Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बजट में न दृष्टिकोण और न प्रतिबद्धता : राहुल

बजट में न दृष्टिकोण और न प्रतिबद्धता : राहुल

नई दिल्ली, 29 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि आम बजट में न तो कोई दृष्टिकोण है और न प्रतिबद्धता।

गांधी ने कई सारे ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने कहा है, “बजट 2016 में दृष्टिकोण और प्रतिबद्धता दोनों नहीं है। पिछले दो बजटों में किए गए लंबे वादों की विफलता का कोई जिक्र किए बगैर नए वादों की एक सूची पेश की गई है।”

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के दो वर्ष किसानों, मनरेगा (महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना), ग्रामीण विकास और सामाजिक खर्च पर कांग्रेस के फोकस का मजाक उड़ाने में बिता दिया, और अब इस बजट को किसान हितैषी बता रही है, जो हास्यास्पद है।

गांधी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “बगैर किसी दृष्टिकोण या कार्रवाई के सिर्फ भाषणबाजी न तो इस देश के किसानों को मूर्ख बना सकती है और न गरीबों को।”

राहुल ने हालांकि केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली को इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि उन्होंने दृष्टिहीनों की मदद के लिए ब्रेल पेपर पर आयात शुल्क खत्म करने के गांधी के सुझाव को स्वीकार कर लिया।

बजट में न दृष्टिकोण और न प्रतिबद्धता : राहुल Reviewed by on . नई दिल्ली, 29 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि आम बजट में न तो कोई दृष्टिकोण है और न प्रतिबद्धता।गांधी ने कई सारे ट्वीट किए, नई दिल्ली, 29 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि आम बजट में न तो कोई दृष्टिकोण है और न प्रतिबद्धता।गांधी ने कई सारे ट्वीट किए, Rating:
scroll to top