Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बढ़ सकती है नेमार पर प्रतिबंध की समयसीमा

बढ़ सकती है नेमार पर प्रतिबंध की समयसीमा

सैंटियागो, 19 जून (आईएएनएस)। दक्षिण अमेरिकी फुटबाल की संचालन संस्था कॉनमेबोल की अनुशासनात्मक समिति ने कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में कोलंबिया के खिलाफ मैच के तत्काल बाद स्ट्राइकर नेमार को प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों से उलझने के कारण एक मैच के लिए निलंबित कर दिया है। ब्राजील को इस मैच में कोलंबिया से 0-1 से हार का सामना करना पड़ा।

समिति शुक्रवार को भी इस मुद्दे पर बैठक करेगी और माना जा रहा है कि नेमार की सजा को बढ़ाया जा सकता है।

ब्राजील के कप्तान नेमार को बुधवार को हुए मुकाबले के दौरान पहले हाफ में पीला कार्ड दिखाया गया। पेरू के खिलाफ पहले मैच में भी नेमार को एक पीला कार्ड दिखाया जा चुका था और इस लिहाज से वह रविवार को वेनेजुएला के खिलाफ होने वाले मैच के लिए स्वत: ही प्रतिबंधित हो चुके थे।

मैच के बाद हालांकि नेमार जानबूझकर कोलंबियाई मिडफील्डर पाब्लो अर्मेरो पर गेंद फेंकते और फिर जिसेन मुरिलो को सिर से मारते नजर आए।

ब्राजीलियाई फुटबाल परिसंघ (सीबीएफ) को नेमार के बचाव में अपना पक्ष रखने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है। इसी के आधार पर नेमार के बारे में आखिरी फैसला लिया जाएगा।

बढ़ सकती है नेमार पर प्रतिबंध की समयसीमा Reviewed by on . सैंटियागो, 19 जून (आईएएनएस)। दक्षिण अमेरिकी फुटबाल की संचालन संस्था कॉनमेबोल की अनुशासनात्मक समिति ने कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में कोलंबिया के खिलाफ मैच के तत्का सैंटियागो, 19 जून (आईएएनएस)। दक्षिण अमेरिकी फुटबाल की संचालन संस्था कॉनमेबोल की अनुशासनात्मक समिति ने कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में कोलंबिया के खिलाफ मैच के तत्का Rating:
scroll to top