Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बांग्लादेश को मौजूदा लय बरकरार रखने की जरूरत : मुर्तजा

बांग्लादेश को मौजूदा लय बरकरार रखने की जरूरत : मुर्तजा

मीरपुर (बांग्लादेश), 25 जून (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला जीतने के बाद बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है कि बांग्लादेश को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी श्रृंखला में भी इसी लय को बरकरार रखने की जरूरत है।

बांग्लादेश ने क्रिकेट इतिहास में पहली बार भारत के खिलाफ श्रृंखला जीतने का कारनामा किया है।

तीन मैचों की सीरीज में बांग्लादेश ने शुरुआती दो मैच जीते, जबकि तीसरे और आखिरी मैच में बुधवार को उसे हार मिली।

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के अनुसार द. अफ्रीकी टीम अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर आएगी और मुर्तजा आगामी श्रृंखला की तैयारियों में जुट गए हैं।

मुर्तजा ने कहा, “द. अफ्रीकी टीम अगले सप्ताह आ रही है तथा हमें अपनी फिटनेस में सुधार लाने की जरूरत है। हमें अपनी मौजूद लय को आगे भी जारी रखने की जरूरत है, साथ ही गलतियों में सुधार करते रहना भी जरूरी है। उम्मीद है हम द. अफ्रीका के खिलाफ भी अच्छा खेलेंगे।”

बांग्लादेश को मौजूदा लय बरकरार रखने की जरूरत : मुर्तजा Reviewed by on . मीरपुर (बांग्लादेश), 25 जून (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला जीतने के बाद बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है कि बांग्लादेश को द मीरपुर (बांग्लादेश), 25 जून (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला जीतने के बाद बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है कि बांग्लादेश को द Rating:
scroll to top