Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बांग्लादेश में 4 व्यक्ति अगवा

बांग्लादेश में 4 व्यक्ति अगवा

ढाका, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश के बांदरबन जिले में दो पर्यटकों व उनके दो स्थानीय गाइडों को हथियारबंद व्यक्तियों ने अगवा कर लिया।

बीडीन्यूज 24 के अनुसार, बांदरबन के रूमा पुलिस थाने के प्रमुख शरीफुल इस्लाम ने कहा कि उनका पता लगाने के लिए पुलिस और सेना के संयुक्त दल ने एक अभियान शुरू किया है।

लापता पर्यटकों की पहचान मुन्ना (34) और जुबेर (26) के रूप में हुई है, जो ढाका से आए थे।

स्थानीय लोगों ने कहा कि बिलाछारी के नातुनपुकुर इलाके से शनिवार अपराह्न तीन बजे के आसपास पर्यटकों व उनके गाइडों को हथियारबंद लोगों ने अगवा कर लिया।

एक अधिकारी ने कहा, “10-12 सशस्त्र लोगों के एक समूह ने इन चार लोगों सहित छह लोगों को पकड़ा। वे सेना की वर्दी में थे और म्यांमारी भाषा बोल रहे थे।”

दो अन्य लोगों -अविरंग व महिंद्रा- को भी अगवा किया गया था, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया।

अधिकारी ने कहा, “अपहर्ताओं ने कहा कि वे उन्हें भारत की सीमा तक ले चलें। सीमा पर पहुंचने के बाद उन्होंने अविरंग व महिंद्रा को जाने दिया। वापस लौटने के बाद अविरंग व महिंद्रा ने बताया कि चारों लोग अभी भी उनकी हिरासत में हैं।”

अपहरण के उद्देश्य का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

बांग्लादेश में 4 व्यक्ति अगवा Reviewed by on . ढाका, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश के बांदरबन जिले में दो पर्यटकों व उनके दो स्थानीय गाइडों को हथियारबंद व्यक्तियों ने अगवा कर लिया।बीडीन्यूज 24 के अनुसार, ब ढाका, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश के बांदरबन जिले में दो पर्यटकों व उनके दो स्थानीय गाइडों को हथियारबंद व्यक्तियों ने अगवा कर लिया।बीडीन्यूज 24 के अनुसार, ब Rating:
scroll to top