Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बायर्न में गार्डियोला की रणनीति को कायम रखेंगे एंसेलोटी

बायर्न में गार्डियोला की रणनीति को कायम रखेंगे एंसेलोटी

म्यूनिख, 20 मई (आईएएनएस)। बायर्न म्यूनिख के नए मुख्य कोच कार्लो एंसेलोटी ने कहा कि वह पेप गार्डियोला के अब तक किए गए काम सम्मान करेंगे।

एंसेलोटी ने यह भी संकेत दिया है कि वह गार्डियोला की रणनीतियों को कायम रखेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, जर्मनी की साप्ताहिक समाचार पत्रिका ‘र्स्टन’ में प्रकाशित एंसेलोटी की किताब ‘क्वाएट लीडरशिप’ से लिए वाक्यों के मुताबिक इटली के कोच ने कहा कि वह इस मुद्दे पर ज्यादा ध्यान नहीं देते, लेकिन वह सफलता हासिल करने वाली खेल शैली को अस्थिर करने की काम नहीं करेंगे।

एंसेलोटी ने कहा कि वह इस नई चुनौती को उत्साह के साथ स्वीकार करते हैं।

रियल मेड्रिड को पूर्व कोच अगले फुटबाल सत्र के लिए बावारियान क्लब मार्गदर्शन करेंगे, जबकि गार्डियोला, मैनचेस्टर सिटी के कोच होंगे।

एंसेलोटी का मानना है कि विश्वास, प्रेरकता और काम को पेशेवर रूप से लेने में भी शक्ति है। हालांकि, उन्होंने दूसरों का सम्मान करने की जरूरत पर भी प्रकाश डाला।

बायर्न में गार्डियोला की रणनीति को कायम रखेंगे एंसेलोटी Reviewed by on . म्यूनिख, 20 मई (आईएएनएस)। बायर्न म्यूनिख के नए मुख्य कोच कार्लो एंसेलोटी ने कहा कि वह पेप गार्डियोला के अब तक किए गए काम सम्मान करेंगे। एंसेलोटी ने यह भी संकेत म्यूनिख, 20 मई (आईएएनएस)। बायर्न म्यूनिख के नए मुख्य कोच कार्लो एंसेलोटी ने कहा कि वह पेप गार्डियोला के अब तक किए गए काम सम्मान करेंगे। एंसेलोटी ने यह भी संकेत Rating:
scroll to top