Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » बाली में 2 आस्ट्रेलियाई दोषियों को फांसी देने की तैयारी

बाली में 2 आस्ट्रेलियाई दोषियों को फांसी देने की तैयारी

केनबरा, 3 मार्च (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के एक अभियोजक ने मंगलवार को बताया कि दो आस्ट्रेलियाई दोषियों को फांसी देने के लिए उन्हें बाली जेल से बाहर स्थानांतरित किया जाएगा।

एंड्र चान (31) और मयूरन सुकुमारन (33) को वर्ष 2005 में इंडोनिशया- आस्ट्रेलिया में 8.3 किलोग्राम हेरोइन तस्करी करने के अपराध में फांसी की सजा सुनाई गई थी।

एबीसी के मुताबिक, अभियोजक मोमॉक बामबांग समायर्सो पर चान और सुकुमारन को जावा की जेल तक स्थानांतरित करने का उत्तरदायित्व सौंपा गया है।

इंडोनेशियाई अधिकारियों ने जो योजना घोषित की थी, अभी तक उन सब में देरी हुई है।

दोनों दोषियों को पिछले महीने ही जावा ले जाया जाना था, लेकिन बाद में इसकी तारीख बढ़ा दी गई थी।

मोमॉक ने बताया कि उन्हें दोनों दोषियों को इस सप्ताह स्थानांतरित करने का आदेश मिला है और उन्हें मंगलवार रात या बुधवार रात स्थानांतरित किया जाना है।

चान और सुकुमारन के वकील अभी भी कानूनी अपील करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इंडोनेशियाई सरकार का कहना है कि किसी प्रकार से दोनों दोषियों की फांसी नहीं रुक सकती है।

बाली में 2 आस्ट्रेलियाई दोषियों को फांसी देने की तैयारी Reviewed by on . केनबरा, 3 मार्च (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के एक अभियोजक ने मंगलवार को बताया कि दो आस्ट्रेलियाई दोषियों को फांसी देने के लिए उन्हें बाली जेल से बाहर स्थानांतरित किया केनबरा, 3 मार्च (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के एक अभियोजक ने मंगलवार को बताया कि दो आस्ट्रेलियाई दोषियों को फांसी देने के लिए उन्हें बाली जेल से बाहर स्थानांतरित किया Rating:
scroll to top