Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » बिन्नी फ्लिपकार्ट के सीईओ बने, सचिन कार्यकारी उपाध्यक्ष (लीड-1)

बिन्नी फ्लिपकार्ट के सीईओ बने, सचिन कार्यकारी उपाध्यक्ष (लीड-1)

बेंगलुरू, 11 जनवरी (आईएएनएस)। देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने सोमवार को कहा कि सह-संस्थापक बिन्नी बंसल कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप में दूसरे सह-संस्थापक सचिन बंसल की जगह लेंगे।

कंपनी ने अपने बयान में कहा, “सचिन बंसल कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष बनेंगे और अभी कंपनी के मुख्य संचालन अधिकारी बिन्नी बंसल सीईओ बनेंगे।”

कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर सचिन कंपनी को रणनीतिक दिशा देंगे और वरिष्ठ अधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे।

बयान के मुताबिक, सचिन कंपनी के बोर्ड में बने रहेंगे और वह कंपनी के लिए निवेश जुटाएंगे तथा बाहरी मंच पर कंपनी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

सचिन ने कहा, “हम मानते हैं कि फ्लिपकार्ट देश में वाणिज्य उद्योग के विकास में परिवर्तनकारी भूमिका निभा सकती है। अपनी यात्रा के अगले चरण में हमारी कोशिश इस जिम्मेदारी को पूरा करने की रहेगी और हम यह साबित करने की कोशिश करेंगे कि भारत एक ऐसी विश्वस्तरीय इंटरनेट कंपनी पैदा कर सकता है, जो किसी भी वैश्विक दिग्गज कंपनी को पीछे छोड़ सके।”

बिन्नी ने कहा, “आगे की यात्रा उतनी ही रोमांचक होने वाली है। फ्लिपकार्ट के पास अगले चरण की सफलता के लिए विलक्षण मेधा से लेकर बड़ी प्रौद्योगिकी सभी कुछ है। हम बेहतरीन ग्राहक अनुभव का विकास करेंगे, अपनी आपूर्ति श्रंखला अवसंरचना को पूरे देश में फैलाएंगे, मोबाइल कॉमर्स में नवाचार को आगे बढ़ाएंगे और परिवर्तनकारी प्रौद्योगिकी लाएंगे।”

बिन्नी फ्लिपकार्ट के सीईओ बने, सचिन कार्यकारी उपाध्यक्ष (लीड-1) Reviewed by on . बेंगलुरू, 11 जनवरी (आईएएनएस)। देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने सोमवार को कहा कि सह-संस्थापक बिन्नी बंसल कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप बेंगलुरू, 11 जनवरी (आईएएनएस)। देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने सोमवार को कहा कि सह-संस्थापक बिन्नी बंसल कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप Rating:
scroll to top