Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘बिहार की हार से निहित स्वार्थी सबक लेने को तैयार नहीं’

‘बिहार की हार से निहित स्वार्थी सबक लेने को तैयार नहीं’

पटना, 18 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में करारी शिकस्त के बाद भी कुछ लोग सबक लेने को तैयार नहीं हैं।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न ने ट्वीट किया, “कुछ निहित स्वार्थी अब भी हैं, जो कोई भी सबक सीखने से इंकार कर रहे हैं और अब भी गलत सूचनाओं के जरिये गलतफहमियां पैदा कर रहे हैं।”

शत्रुघ्न ने अपने एक अन्य ट्वीट में पूर्व केंद्रीय गृह सचिव और भाजपा सांसद आर.के. सिंह को ‘बिहारी शेर’ करार देते हुए कहा, “वह सही हैं और किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि हमें फटकार लगा सके।”

उन्होंने अपने ट्वीट में नसीहत के लहजे में लिखा कि यह वक्त प्रतिक्रिया देने, गलतियों की माफी मांगने व पार्टी के ‘गॉड फादर्स’ को संतुष्ट करने का है।

शत्रुघ्न ने आगे लिखा, “साझा जिम्मेदारी का छलावरण अस्वीकार्य है और सुधारात्मक प्रक्रिया के लिए लोगों की जिम्मेदारी तय की जानी चाहिए।”

‘बिहार की हार से निहित स्वार्थी सबक लेने को तैयार नहीं’ Reviewed by on . पटना, 18 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि ब पटना, 18 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि ब Rating:
scroll to top